ऑटो में एक-दो नहीं भर लीं थी 27 सवारी, अब पुलिस ने सिखाया सबक, ऑटो सीज, ठोका 11 हजार का चालान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1253366

ऑटो में एक-दो नहीं भर लीं थी 27 सवारी, अब पुलिस ने सिखाया सबक, ऑटो सीज, ठोका 11 हजार का चालान

  फतेहपुर की बिंदकी कोतवाली इलाके में एक ऑटो रिक्शा में छोटी बड़ी कुल 27 सवारियों को बैठकर जाते देखा तो लोग दंग रह गए. पुलिस की नजर पड़ी तो तुरंत ऑटो रिक्शा रुकवाया गया और सभी सवारियों को बाहर उतारा गया. पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

ऑटो में एक-दो नहीं भर लीं थी 27 सवारी, अब पुलिस ने सिखाया सबक, ऑटो सीज, ठोका 11 हजार का चालान

फतेहपुर:  फतेहपुर की बिंदकी कोतवाली इलाके में एक ऑटो रिक्शा में छोटी बड़ी कुल 27 सवारियों को बैठकर जाते देखा तो लोग दंग रह गए. पुलिस की नजर पड़ी तो तुरंत ऑटो रिक्शा रुकवाया गया और सभी सवारियों को बाहर उतारा गया. पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वहीं अब पुलिस ने ऑटो रिक्शा सीज करते हुए 11 हजार का चालक भी करते हुए कानूनी कार्रवाई की गई है.

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, यातायात नियमों का उल्लंघन कोई कितना कर सकता है, इसका जीता जागता नमूना रविवार की सुबह करीब 10:00 बजे नगर के ललौली चौराहे के समीप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने देखने को मिला, लोगों ने अचानक एक ऑटो रिक्शा जाते देखा जिसमें तमाम सवारियां बैठी थी, कुछ लोग इस प्रकार बैठे थे यह लग रहा था कि ऑटो रिक्शा से गिरने वाले हैं, तभी ऑटो रिक्शा पर इंस्पेक्टर कोतवाली बिंदकी रविंद्र कुमार श्रीवास्तव तथा सीनियर इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह की नजर पड़ी तो ऑटो रिक्शा को तुरंत रोका गया छोटी-बड़ी सभी सवारियों को एक-एक कर ऑटो रिक्शा से उतारा गया कुल 27 सवारियां निकलीं.

नीचे देखें वीडियो

इस मामले में सीओ बिंदकी ने बताया कि अचानक ऑटो रिक्शा में नजर पड़ी तो देखा गया तमाम सवारियां अंदर बैठी हुई हैं. गिनती की गई तो छोटी-बड़ी कुल 27 सवारियां निकली जिन को बाहर निकाला गया. ऑटो रिक्शा कोशिश कर दिया गया है. चालक के खिलाफ कार्रवाई की गई है. वहीं सवारियों को अन्य निजी साधन से घरों को भेजा गया. 

 

 

 

Trending news