जियो का अनोखा प्लान, जानें 11 महीने तक कैसे मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1801473

जियो का अनोखा प्लान, जानें 11 महीने तक कैसे मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

Reliance Jio Recharge Plans: आज आपको बताते हैं जियो के अनोखे प्लान के बारे में. इस प्लान में आपको ग्यारह महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलेगा. आइए आपको बताते हैं इस प्लान के बारे में, ताकि आप अपने पैसे बचा सकें.

Jio (File Photo)

Reliance Jio money saving Plan: जियो अपने ग्राहकों को कम दाम में शानदार ऑफर उपलब्ध कराता है. इसी वजह से जिओ देश की नंबर एक कंपनी है. जियो रिचार्ज प्लान्स की भरमार है. आप सस्ते से लेकर महंगे और शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान्स का चुनाव कर सकते हैं. कंपनी ने यूजर्स की जरूरतों को देखते हुए रिचार्ज प्लान्स की कैटेगरी को भी डिवाइड कर दिया है. जियो के पास एक शानदार रिचार्ज प्लान है जिसे आप पैसा वसूल प्लान कह सकते हैं.

यूजर्स की जरूरत के हिसाब से पैसा वसूल प्लान अलग अलग होता है लेकिन, अगर आप एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो जियो आपको कई सारे ऑप्शन देता है. जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्रीपेड रिचार्ज प्लान मौजूद है जिसमें ग्राहकों को 11 महीने की वैलिडिटी मिलती है.

रिचार्ज में सबसे बड़ा फायदा
जियो के यह प्लान 1550 रुपये का है. ये आपको थोड़ा महंगा जरूर लग सकता है, लेकिन अगर इसकी मंथली प्लान से तुलना करेंगे तो आपको यह बेहद सस्ता पड़ेगा. इस प्लान की खास बात यह है कि एक बार रिचार्ज कराने के बाद आप 336 दिन तक रिचार्ज के झंझट से मुक्त हो जाते हैं.

11 महीने के लिए मिलेगा डेटा
जियो के 1559 रुपये के रिचार्ज के बाद आप 11 महीने तक 24 घंटे किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं. अगर डेटा की बात करें तो इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के लिए 24GB डाटा दिया जाता है यानी आपको एक महीने में लगभग 2 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह प्लान उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है जिन्हें डेटा की जरूरत कम होती है.

International Tiger Day 2023: भारत में चार सालों में बढ़ी बाघों की संख्या, जानें नए आंकड़े

फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ इस प्लान में जियो यूजर्स को 3600 SMS की भी सुविधा देती है. इसके साथ ही आपको इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड के सब्सक्रिप्शन का एडिशनल बेनेफिट भी मिल जाता है. इतना ही नहीं अगर आपके क्षेत्र में जियो 5G नेटवर्क है तो आप इस प्लान में 5G डाटा के लिए भी एलिजिबल हो जाते हैं.

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

Trending news