"सपा सरकार आई तो आपके सम्मान में बजेगा पुलिस सायरन, DM-SP मारेंगे सैल्यूट", सपा नेता के बिगड़े बोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1881098

"सपा सरकार आई तो आपके सम्मान में बजेगा पुलिस सायरन, DM-SP मारेंगे सैल्यूट", सपा नेता के बिगड़े बोल

Gonda SP Leader Viral Video: गोंडा सपा जिलाध्यक्ष ने एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार होगी तो आपके सम्मान में पुलिस सायरन बजेगा. जहां चाहेंगे वहां डीएम-एसपी खड़े रहेंगे. 

Gonda SP Leader Viral Video

अतुल कुमार यादव/गोंडा: समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद गोंडा के सपा जिलाध्यक्ष अपने विवादित बयान के चलते चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, मनकापुर विधानसभा क्षेत्र के नवाबगंज के एक होटल में विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित था. यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गोंडा के सपा जिला अध्यक्ष अरशद हुसैन के बोल बिगड़ गए. उन्होंने पुलिस-प्रशासन से जुड़ा विवादित बयान दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

क्या है वायरल वीडियो में? 
वायरल वीडियो में अरशद हुसैन कहते नजर आ रहे हैं कि जब प्रदेश में आपकी सरकार होगी तो पुलिस का सायरन आपके आपके सम्मान में बजेगा, ये आपके सिस्टम में बजेगा, ये आपके आदेश पर बजेगा. सिपाही काका नवाबगंज ब्लॉक अध्यक्ष हैं. ये जहां कहेंगे वहां थाना अध्यक्ष खड़ा रहेगा. सपा कार्यकर्ता जहां कहेंगे वहां एसपी, डीएम और थाना अध्यक्ष खड़ा रहेगा. समाजवादी पार्टी में सभी को सम्मान बराबर बांट कर दिया जाता है. 

सपा जिला अध्यक्ष अरशद हुसैन यहीं नहीं रुके. उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चाहे छुट्टा जानवर से परेशान हो, चाहे महंगाई से परेशान हो, चाहे इनके दलालों से परेशान हो, चाहे पुलिस उत्पीड़न से परेशान हो, चाहे दवाखाने से दवा गायब होने से परेशान हो या कुत्ते और बंदर की सुई गायब होने से परेशान है, सब इनके दलाल बेचने का काम करते हैं.

जीत का किया दावा
वहीं, सपा नेता सूरज सिंह ने कहा कि सपा के कार्यकर्ता आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अभी से लग जाएं और गांव-गांव जाकर जनता के सामने भाजपा की जन विरोधी कारनामों को उजागर करें. इस दौरान उन्होंने गोंडा की दोनों लोकसभा सीट जीतने का दावा किया. वहीं सपा के नवाबगंज ब्लॉक अध्यक्ष सिपाही काका ने कहा कि सपा के कार्यकर्ता बहुत बहादुर हैं. वे किसी से डरते नहीं हैं. 

बिजली मीटर में गड़बड़ी है तो अधिकारी आएंगे आपके घर, डेट कर लें नोट

Watch: दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों के साथ नए अवतार में दिखे राहुल गांधी

Trending news