"थूक के विदा होंगे अफसर", देवरिया कांड में शलभ मणि त्रिपाठी के तीखे तेवरों से सियासत गरमाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1903009

"थूक के विदा होंगे अफसर", देवरिया कांड में शलभ मणि त्रिपाठी के तीखे तेवरों से सियासत गरमाई

Deoria News: देवरिया हत्याकांड में सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी लगातार सोशल मीडिया के जरिये लापरवाह पुलिस और प्रशासनिक अफसरों पर हमले कर रहे हैं. उन्होंने सीएम योगी के एक्शन की तारीफ भी की है. 

Deoria News Shalabh Mani Tripathi

Deoria News : देवरिया में जमीन विवाद को लेकर भड़की हिंसा की आग तो छह लोगों की हत्या के साथ भले ही ठंडी हो गई हो, लेकिन रुद्रपुर के फतेहपुर गांव में जातीय खेमेबंदी में बंटी सियासत की आग अंदर ही अंदर धधक रही है. खासकर देवरिया सदर विधायक शलभणि त्रिपाठी ने लगातार आक्रामक तेवर अपना रखा है. 

जमीन विवाद में सत्यप्रकाश दुबे के परिवार के पांच लोगों की हत्या को लेकर बीजेपी विधायक लगातार पुलिस और प्रशासन की संवेदनहीनता पर करारे प्रहार कर रहे हैं. दरअसल, प्रेम चंद्र यादव के जमीन पर जबरन कब्जे के खिलाफ यथास्थिति बनाए रखने के अदालती आदेश पर सात साल बाद भी अफसरों ने अमल नहीं किया. नतीजा हुआ कि अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी की जयंती पर जमीन विवाद को लेकर हुई लड़ाई में पहले प्रेमचंद यादव की हत्या हुई. फिर प्रतिशोध में यादव टोले के लोगों ने सत्यप्रकाश दुबे के घर पर धावा बोल दिया, जिसमें दो मासूम बच्चों समेत पांच लोगों की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई. अब देवरिया में ब्राह्मण बनाम यादव की राजनीति तेज हो गई है. 

शलभमणि ने सोशल मीडिया फेसबुक पर पोस्ट करते हुए शुक्रवार को लिखा, "कहा था ना, थूकते हुए विदा किए जाएंगे ऐसे भ्रष्ट और निकम्मे अफसर, कई विदा हुए, कई आगे विदा होंगे, दुबे जी के परिवार के नरसंहार का कलंक पूरी उम्र तुम्हारा पीछा करेगा, रिटायरमेंट के बाद भी, लोग थूकेंगे कि तुम ही तैनात थे ना उसके रहते बेगुनाह मारे गए, अब भी शर्म बची है, थोड़ी भी इंसानियत बची है, तो आत्मा की आवाज पर कार्रवाई करो, बाक़ी तो जनता देख रही है."

शलभ मणि त्रिपाठी ने सीएम योगी का धन्यवाद भी दिया है. उन्होंने कहा, भ्रष्ट पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद. ऐसी ही कार्रवाई की उम्मीद देवरिया की जनता कर रही थी. SDM, CO समेत 15 अफसरों और कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया है. दुबे जी के परिवार को अवश्य न्याय मिलेगा. सीएम योगी से मिल कर उन्हें बेईमान पुलिसकर्मियों और प्रशासनिक अधिकारियों के बारे में बताया है. उन्होंने सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया था.

और भी पढ़ें---

Deoria Murder Case: देवरिया के दबंग प्रेमचंद्र यादव का था आपराधिक रिकॉर्ड, आंखें मूंदे रही पुलिस

मृतक सत्य प्रकाश दुबे का बेटा फफक पड़ा,योगी सरकार से की हत्यारों के घर ढहाने की अपील​

Ekana Stadium में खिलाड़ियों के Sauna Bath और Jacuzzi जैसी सुविधाएं- Watch Video

Trending news