Kushinagar News: कुशीनगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 पुरुष 15 महिलाओं के साथ रंगरेलियां मनाते रंगेहाथ पकड़े गए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1868465

Kushinagar News: कुशीनगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 पुरुष 15 महिलाओं के साथ रंगरेलियां मनाते रंगेहाथ पकड़े गए

Kushinagar Breaking News: कुशीनगर के कसया नगर में पुलिस ने बड़े देह व्यापार गिरोह का पर्दापाश किया है. यह सेक्स रैकेट 2 घरों समेत कई बड़े होटलों में चलाया जा रहा था. जानें क्या है पूरा मामला...

 

sex racket (File Photo)

Kushinagar Breaking News: उत्तर प्रदेश, कुशीनगर के कसया नगर से बहुत बड़े देह व्यापार के गिरोह को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को दो घरों से और तीन होटलों से दर्जनों जोड़ो को पकड़ा गया है. पुलिस ने देह व्यापार का धंधा चलाने वाले सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अभी तक इस मामले में 10 पुरुष और 15 महिलाएं को गिरफ्तार किया है. इन सभी लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. 

दरअसल कुछ घरों और नामी होटलों में देह व्यापार का धंधा होने की जानकारी पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को मिली. इसके बाद कसया एस डी एम और पुलिस क्षेत्राधिकारी की अगुआई में छापेमारी की गई. देह व्यापार सूचना वाले दो घरों के इलावा तीन होटलों पर पुलिस और प्रशासन ने छापेमारी की. कसया थाना क्षेत्र के दो घरों सहित ब्लू हैवन, राज श्री और रिद्धि सिद्धि होटलों में छापेमारी की गई. पुलिस को छापेमारी के दौरान यहां कुछ जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले. पुलिस और प्रशासन ने इन घरों समेत होटलों को सील कर दिया है. 

इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने जब होटलों के कागजात जांच किये और कागजात न मिलने पर रिद्धि सिद्धि, ब्लू हैवेन,राज श्री होटलों को सील कर दिया. मौके पर अधिकारियों ने पूछताछ की और पकड़े गए जोड़ों को थाने ले जाया गया व पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है. पहले भी लोगों के द्वारा पुलिस को शिकायत की गई थी कि नगर में होटलों और गेस्ट हाउसों व ढाबों पर देह व्यापार का अवैध धंधा चलता है. लगातार मिल रही शिकायतों को लेकर प्रशासन अवैध व गन्दे धंधे पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने यह छापेमारी की कार्यवाही को अंजाम दिया. इस संबंध में क्षेत्राधिकारी कुंदन सिंह ने बताया कि आधा दर्जन जगहों पर हुई छापेमारी में एक दर्जन से अधिक युवक व युवतियों को गिरफ्तार किया गया है, इस प्रकार के अवैध गतिविधियों को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जहां से भी सूचना मिलेगी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, किसी दबाव में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगी. 

इस अवसर पर थानाध्यक्ष आशुतोष तिवारी, अपराध निरिक्षक दिग्विजय नारायण राय,चौकी इंचार्ज विवेक पाण्डेय,महिला एसआई अंजलि त्रिपाठी, का0 शशिबाला, का0 प्रियंका सहित पुलिस कर्मी मौजूद रहे. 

Trending news