Unnao news: 8 दिन पहले लापता युवक के शव को खा गए जानवर, कैसे सुलझेगी मर्डर मिस्ट्री
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2027949

Unnao news: 8 दिन पहले लापता युवक के शव को खा गए जानवर, कैसे सुलझेगी मर्डर मिस्ट्री

Unnao news: उन्नाव जनपद के बांगरमऊ स्थित गंगा कटरी में युवक का कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया. गंगा किनारे युवक का शव हाथ पैर बांधा पड़ा था. 

Unnao news: 8 दिन पहले लापता युवक के शव को खा गए जानवर, कैसे सुलझेगी मर्डर मिस्ट्री

Unnao news: उन्नाव जनपद के बांगरमऊ स्थित गंगा कटरी में युवक का कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया. गंगा किनारे युवक का शव हाथ पैर बांधा पड़ा था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल की युवक की शिनाख्त उसके कपड़े और जूते से की गई. मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या कर शव फेंका गया है.

सिर और पैर के मिले अवशेष
मौके पर पहुंची मृतक का सिर और पैर के ही अवशेष मिले, शेष अंग जानवर खा गए थे. कानपुर देहात के थाना रसूलाबाद के गांव तिश्ती निवासी आशुतोष रैना (30) पुत्र रामनारायण निजी स्कूल में शिक्षक था. मृतक के बड़े भाई अभिलाष ने बताया कि आशुतोष 16 दिसंबर को बिल्हौर निवासी मौसा रामनारायण के घर जाने के लिए निकला था.
 
परिजनों ले लगाया अरोप

जब शव मिला तो परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया है. उन्होंने बताया कि गंगा रेती में आशुतोष का शव मिला है, दोनों पैर आपस में प्लास्टिक की रस्सी से बंधे हुये थे और दोनों हाथ सफेद अंगौछे से बांधे गये थे. हत्या कर शव को फेंका गया है. वही पुलिस ने इस मामले मे बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी. मामले की जांच की जा रही है.

इलाज का बना रहे थे दबाब
मामला एक बाइक एक्सीडेंट से शुरू हुआ है. दरअसल बिल्हौर-रसूलाबाद मार्ग पर बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के खजुरी चौराहे के पास कंजड़न डेरा निवासी मोटू की बेटी प्रियांशी (6) को बाइक से टक्कर लग जाने से वह मामूली घायल हो गई थी. एक्सीडेंट के बाद बच्ची के घर वालों ने आशुतोष की बाइक छीन ली. और इलाज का दबाब बना रहें थे. 

पैसा देने का बनाने लगे दबाब
बच्ची के परिवार वालें आशुतोष को घेरकर पैसा देने का दबाब बनाने लगे. उन्हें 14,500 रुपये दिए. इसके बाद बाइक तो लौटा दी, लेकिन भाई नहीं मिला. रसूलाबाद थाने में तहरीर दी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. 23 दिसंबर की रात बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव मल्लहन पुरवा के सामने गंगा नदी की धारा के बीच रेत पर क्षत-विक्षत शव पड़ा होने की जानकारी मिली.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने बड़ा खुलासा
पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खुलासा किया है कि युवक की मौत सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया है. मौक का कारण भी सिर पर चोट लगने से हुई है. आरोप है कि पुलिस ने टाइम पर कार्यवाही नहीं की जिससे अशुतोष की
मौत हो गई. भाई अभिलाष ने बताया कि मामा के यहां बिल्हौर जाते समय रास्ते में ग्राम खजुरी के पास कंजड़ बस्ती में बाइक की टक्कर लगने से घायल हुई बच्ची के इलाज के रुपये देने के बाद भी जब भाई नहीं मिला, तो बच्ची के पिता मोटू से जानकारी की तो वह बार-बार यही कहते रहे कि आ जाएगा.

होने वाली थी शादी
जब भाई घर नहीं आया तो परिवार वाले खुद ही भाई की तलाश में जुट गए। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की, तो घटना वाले दिन 16 दिसंबर को रात 9:47 बजे, घायल बच्ची का पिता मोटू, उसका भतीजा विकास व एक अन्य युवक फुटेज में भाई के साथ दिखा.  बड़े भाई अभिलाष ने बताया कि मृतक आशुतोष की शादी की बात चल रही  है. तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। दो बहनें सुषमा और सीमा हैं. 

 

यह भी पढ़े-  varanasi News: वाराणसी से आजमगढ़ के बीच बनेंगे 7 रेलवे स्टेशन, घंटों में तय होगा सफर

Trending news