उन्नाव रेप केस पीड़िता और वकील वेंटिलेटर पर, हालत गंभीर, सिर पर आई है चोट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand556773

उन्नाव रेप केस पीड़िता और वकील वेंटिलेटर पर, हालत गंभीर, सिर पर आई है चोट

उन्नाव रेप केस की पीड़िता के कार एक्सीडेंट के मामले में सोमवार को यूपी पुलिस ने जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता के सिर में गंभीर चोट लगी है और पैर की हड्डी में फ्रैक्चर है.

लखनऊ: उन्नाव रेप पीड़िता के कार एक्सीडेंट मामले में यूपी पुलिस ने सोमवार को बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 10 लोगों पर हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं, लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर के प्रवक्ता संदीप तिवारी ने उन्नाव रेप केस की पीड़िता की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ट्रॉमा सेंटर में उन्नाव रेप केस की पीड़िता और उनके वकील का इलाज किया जा रहा है. पीड़िता और वकील दोनों वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि, उन्होंने कहा कि दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के सिर में चोट लगी है और पैर की हड्डी में फ्रैक्चर है.

उन्नाव रेप केस की पीड़िता के कार एक्सीडेंट के मामले में सोमवार को यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने उन्नाव रेप केस मामले में जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इनमें विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के साथ उसके भाई मनोज सिंह सेंगर और 8 अन्य लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है. 

 

 

मामले में कुलदीप सिंह सेंगर, मनोज सिंह सेंगर, विनोद मिश्र, हरिपाल मिश्र, नवीन सिंह, कोमल सिंह, अरुण सिंह, ज्ञानेन्द्र सिंह और रिंकू सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इन सभी के खिलाफ IPC की 302, 307, 506 120B की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है. यह एफआईआर पीड़िता के चाचा की ओर से दर्ज कराई गई है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एनएच 232 पर हुए सड़क हादसे में रविवार (28 जुलाई) उन्नाव रेप केस की पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि उन्नाव रेप केस की पीड़िता अपनी मौसी, चाची और वकील के साथ रायबरेली जा रहे थी. इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी. हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई है. वहीं, गंभीर रूप से घायल पीड़िता और उनके वकील का लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज किया जा रहा है. बता दें कि उन्नाव रेप कांड में बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं. 

बता दें कि रविवार शाम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर पीड़िता की कार से एक ट्रक टकरा गया था. दुर्घटना में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना में पीड़िता की चाची व मौसी की मौत हो गई. यह सभी दुष्कर्म पीड़िता के चाचा से मिलकर वापस आ रहे थे, जो जालसाजी के मामले में रायबरेली जेल में बंद है. ट्रक के मालिक देवेंद्र सिंह और चालक आशीष पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news