Ayodhya : सवा किलो सोने से सजेंगे रामलला, पहनाए जाएंगे रत्नजड़ित मखमली वस्त्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1964377

Ayodhya : सवा किलो सोने से सजेंगे रामलला, पहनाए जाएंगे रत्नजड़ित मखमली वस्त्र

Ram Mandir: कई धार्मिक संस्थाओं व भक्तों ने रामलला के लिए सोने व चांदी के आभूषण भेंट करने की इच्छा प्रकट की है, जिस पर ट्रस्ट विचार कर रहा है. 

 

gift gold silver jewelery to RamLalla in the grand Ram temple

Ram Mandir: अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में रामलला के विराजमान होने की घड़ी नजदीक आती जा रही है. भक्त जल्द से जल्द मंदिर के निर्माण कार्य के पूरा होने की प्रतिक्षा कर रहे है. नए मंदिर में रामलला के ठाठ-बाट देखने लायक होंगे. कई धार्मिक संस्थाएं और भक्तों ने रामलला के लिए सोने और चांदी के आभूषणों की इच्छा व्यक्त की हैं, जिस पर ट्रस्ट विचार कर रहा है.

रामलला के दर्शन 
नए मंदिर में रामलला के दर्शन के लिए विशेष सजावट की जा रही है, रामलला का सिंहासन भी सोने व चांदी से मंडित होगा. तीन फीट ऊंचे सोने के सिंहासन पर रामलला भाइयों समेत विराजमान होंगे. उन्हें रत्नजड़ित मखमली वस्त्र पहनाए जाएंगे.

 ट्रस्ट 
सोने का छत्र सेवानिवृत्त एक आईएएस अधिकारी की ओर से श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को भेंट किया जाएगा. विहिप के एक पदाधिकारी ने बताया कि आईएएस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से मुलाकात कर सोने का छत्र भेंट करने की इच्छा जाहिर की, जिसे स्वीकार कर लिया गया है.तय हुआ है कि प्राणप्रतिष्ठा से पहले सोने का छत्र ट्रस्ट को भेंट कर दिया जाए अन्य कई धार्मिक संस्थाओं व भक्तों ने रामलला के लिए सोने व चांदी के आभूषण भेंट करने की इच्छा प्रकट की है, जिस पर ट्रस्ट विचार कर रहा है. 

Watch: नहाय, खाय से हुई छठ महापर्व की शुरुआत, देखें कैसे सज रहे घाट और बाजार

Trending news