Nasrullah And Anju Breakup: अंजू को तलाक देगा नसरुल्लाह! चचेरी बहन से होगी शादी, प्रेम कहानी में नया ट्विस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1805993

Nasrullah And Anju Breakup: अंजू को तलाक देगा नसरुल्लाह! चचेरी बहन से होगी शादी, प्रेम कहानी में नया ट्विस्ट

Nasrullah divorce Anju: सूत्रों के अनुसार अंजू और नसरुल्लाह जल्द अलग हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि अंजू से नसरुल्लाह का परिवार खुश नहीं है इसलिए परिवार ने दोनों की शादी से मना कर दिया है. जानें पूरा मामला...

 

(File Photo)

Anju in Pakistan: इन दिनों भारत से लेकर पाकिस्तान तक सिर्फ अंजू और सीमा की चर्चा है. एक प्यार के लिए पाकिस्तान से भारत आई है तो एक भारत से पाकिस्तान गई है. फेसबुक वाले प्यार से मिलने के लिए पाकिस्तान गई अंजू की मुश्किलें बढ़ गई है. पाकिस्तान से आ रही खबरों के अनुसार अंजू को पाकिस्तान में पैसा औऱ घर तो मिल रहा है लेकिन प्यार मिलना मुश्किल है. अब पाकिस्तान में अंजू की मुश्किलें बढ़ने से वह काफी परेशान बताई जा रही है.

पाकिस्तान में अंजू का विरोध भी काफी किया जा रहा है. वहां के लोगों का कहना है कि अंजू अच्छी लड़की नहीं है. वह भारत में अपने पति को बिना तलाक दिए ही पाकिस्तान आ गई और यहां शादी भी कर ली. इस्लाम में दूसरी शादी तब होती है जब पहली पत्नी को तलाक दे दिया हो. इस सब बातों को लेकर पाकिस्तान में काफी बवाल मच रहा है. लोगों का कहना है कि अंजू ने बिना तलाक लिए शादी करके इस्लामी कानूनों का मजाक उड़ाया है. नसरुल्लाह को भी अंजू से शादी नहीं करनी चाहिए जिसको लेकर पाकिस्तान के काफी संगठन इन दोनों का विरोध कर रहे हैं.

ये खबर भी पढ़ेंBanana Tea Recipe: क्या आपने कभी केले की चाय पी है? जानें कैसे बनाएं और इसके अद्भुत फायदे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नसरुल्लाह की शादी बचपन में ही उसकी चचेरी  बहन से तय कर दी गई थी. यही कारण है कि अंजू के साथ निकाह के दौरान नसरुल्लाह के परिवार से कोई नहीं था. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी नसरुल्लाह के दोस्तों ने कराई थी. खैबर के इलाकों में आमतौर पर बच्चों की शादी बचपन में ही तय कर दी जाती है. अपनी चचेरी बहन से पहले ही नसरुल्लाह ने अंजू से शादी कर ली, जिसके बाद विवाद बढ़ता हुआ दिख रहा है. जिस लड़की से शादी तय थी उसका परिवार नसरुल्लाह के घर पहुंचा है और अब इस मामले में आगे क्या करना है इस पर मीटिंग होगी.

अंजू भारत से पाकिस्तान गई फेसबुक वाले प्रेमी नसरुल्लाह से शादी करने. अंजू ने इस्लाम धर्म भी अपना लिया था. अंजू और नसरुल्लाह की शादी को पाकिस्तान के कुछ लोग अपनी जीत के तौर पर देख रही है. अंजू को पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन ने तोहफे भी दिए हैं. लेकिन अंजू से शादी को लेकर नसरुल्लाह का परिवार बिल्कुल खुश नहीं है. राजस्थान की अंजू एक शादीशुदा महिला है और उसके दो बच्चे हैं. फेसबुक पर उसकी मुलाकात पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के रहने वाले नसरुल्लाह से हुई थी.

वीडियो देखें- Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट

Trending news