Rajasthan Deepika Farar: भारत से भागी एक और अंजू ने विदेश जाकर कबूला इस्लाम, वीडियो किया वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1832167

Rajasthan Deepika Farar: भारत से भागी एक और अंजू ने विदेश जाकर कबूला इस्लाम, वीडियो किया वायरल

Deepika Patidar Islam: राजस्थान से एक और अंजू अपने बच्चों और पति को छोड़कर आशिक के साथ भाग गई. दीपिका प्रेमी के साथ कतर भाग गई है और वहां जाकर इस्लाम कबूल कर लिया है. वहां से दीपिका ने एक वीडियो जारी किया और इसमें  अपने परिवार पर कई आरोप लगाए. जानें क्या बोला दीपिका ने इस वीडियो में?...

 

(File Photo)

Deepika Patidar Islam: राजस्थान की अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान गई और वहां जाकर अपना धर्म परिवर्तन कर लिया. अब इसी तरह का एक और मामला फिर सामने आया है. राजस्थान की एक महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर कतर चली गई और वहां जाकर इस्लाम कबूल कर लिया. वहां से उसने एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में महिला ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ससुर की गंदी हरकतों और पति की चुप्पी से तंग आ गई थी, इसलिए महिला ने ऐसा कदम उठाया. दीपिका अपने दो बच्चों को छोड़कर करीब डेढ़ महीने पहले ही बिना किसी को बताए अपने आशिक इरफान के साथ कुवैत भाग गई थी. 

राजस्थान, डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के भेमई गांव की दीपिका अपने 2 मासूम बच्चो को छोड़कर प्रेमी इरफान के साथ कुवैत भाग गई थी. इधर डेढ़ महीने बाद अब दीपिका का 4.59 मिनट का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हुआ है. विडियो में डूंगरपुर की दीपिका खुद को नजीरा बता रही है. वहीं वीडियो में इस्लाम धर्म कबूलने का भी जिक्र किया है. दीपिका ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाने के साथ ससुराल के लोगों पर टॉर्चर करने के भी गंभीर आरोप लगाए है. वहीं पति और उसके परिवार के लोगों को पता होने के बाद भी उसे मदद नहीं करने की बात कही है. हालांकि ये आरोप कितने सही हैं ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा.

ये खबर भी पढ़ें- गाय के गोबर समेत 5 पवित्र चीजों से बनती है राखी, रक्षाबंधन पर आजमाएं ये इको फ्रैंडली राखी

 

डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के भेमई निवासी दीपिका पाटीदार के घर से भाग कर विदेश जाने का मामला सामने आने के बाद परिवार के लोग उसे वापस घर लाने की मांग कर रहे हैं . दीपिका के पति ने इसे लेकर 13 जून को चितरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. दीपिका अपने 2 बच्चों को छोड़कर गुजरात के हिम्मतनगर नवाघरा निवासी इरफान हैदर के साथ कुवैत भाग गई. इसका पता ससुराल और गांव के लोगो को चला तो वो एसपी ऑफिस पहुंचे. दीपिका का ब्रेन वॉश कर उसका धर्म परिवर्तन करवाने के भी आरोप लगाए. इस मामले में अब दीपिका पाटीदार का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो 4:59 मिनट का है. 

क्या कहा वीडियो में? 
वीडियो में दीपिका ने मुस्लिम समाज के अभिवादन सलावालिक्कूम से शुरुआत की है. "मैं दीपिका उर्फ नजीरा. मेरे घर छोड़ने के पीछे ये कारण है, कि मैं वहां बहुत परेशान थी. मुझे मेरे ससुराल वाले बहुत परेशान करते थे, इसलिए मैंने परेशान होकर घर छोड़ दिया. मुझे बहुत ज्यादा टॉर्चर किया जा रहा था. 10 साल से मैंने अपने बच्चों की वजह से बहुत कुछ सहा था. लेकिन मैं अब और ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर सकती थी, इस लिए मैंने ये कदम उठाया."

दीपिका ने आगे कहा- "मुझे यहां आने के लिए किसी ने कोई दबाव नहीं डाला, मैं अपनी मर्जी से आई हूं, और मर्जी से स्लाम कुबूल किया है. मेरा ससुर मेरे साथ गलत हरकत करता था. आधी-आधी रात को दरवाजे ठोकना. गलत जगह पर टच करता था, मेरे साथ गलत हरकतें करता था. ये सारी बातें मैंने अपने हसबैंड को बताईं. एक बार नहीं, बार-बार बताईं, कि तुम्हारे पापा मेरे साथ गलत हरकतें कर रहे हैं. लेकिन उसके इस बात को लेकर कभी कोई ऑब्जेक्शन नहीं किया. ये बात मैंने अपनी घर में भी बताईं. उन लोगों ने ससुराल आकर समझाया, लेकिन एक-दो दिन ठीक रहने के बाद फिर से वही हरकतें शुरू हो जाती हैं. सुबह-शाम कभी भी घर में आ जाता है. जब भी बच्चे घर में नहीं होते वो घर में आ जाता था. इन सब चीजों से मैं बहुत परेशान हो चुकी थी. ये बातें मैंने अपने पति को भी बताईं, लेकिन उसका कोई परिणाम नहीं निकला."

Rajasthan Deepika Farar: भारत से भागी एक और अंजू ने विदेश जाकर कबूला इस्लाम, वीडियो किया वायरल

Trending news