मैनपुरी उपचुनाव 2022: शिवपाल के अवसरवादी वाले बयान पर चेले का पलटवार, बोले- मेरी वजह से मिला सम्मान जो आज...
Advertisement

मैनपुरी उपचुनाव 2022: शिवपाल के अवसरवादी वाले बयान पर चेले का पलटवार, बोले- मेरी वजह से मिला सम्मान जो आज...

Mainpuri Upchunav 2022: मैनपुरी उपचुनाव के प्रचार के लिए जसवंतनगर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य को अवसरवादी कहा था. उनके इस बयान पर रघुराज सिंह शाक्य ने पलटवार किया है.....

Shivpal Singh Yadav vs Raghuraj Singh Shakya

Shivpal Singh Yadav vs Raghuraj Singh Shakya: उत्तर प्रदेश में उपचुनाव (Rampur Upchunav 2022) को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सत्ताधारी बीजेपी समेत अन्य सभी राजनैतिक दलों ने उपचुनाव की तैयारियों में पूरी ताकत झोंक दी है. सभी पार्टियां एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी कर रही हैं. सोमवार को समाजवादी पार्टी ने मैनपुरी उपचुनाव (Mainpuri Upchunav 2022) के लिए जसवंतनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया था, जहां प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव  (Shivpal Singh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रघुराज शाक्य (Raghuraj Singh Shakya) को लेकर बयान दिया था. उन्होंने रघुराज शाक्य को अवसरवादी बताया था. शिवपाल के बयान पर आज बीजेपी प्रत्याशी ने पलटवार किया है. 

शिवपाल पर किया पलटवार 
शिवपाल के अवसरवादी और स्वार्थी वाले बयान पर रघुराज सिंह शाक्य ने पलटवार करते हुए कहा कि चाचा भतीजा विधानसभा में भी साथ आये थे. एक मंच पर आए थे. उसके बाद अलग हो गए. अब एक बार फिर अखिलेश-शिवपाल एक साथ हो गए हैं. प्रसपा अध्यक्ष ने हम लोगों को अलग छोड़ दिया था. हम लोगों का बुरा करने के बाद चाचा-भतीजे फिर एक हो गए. रघुराज शाक्य यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि शिवपाल अपने भतीजे अखिलेश के लिए भी ऐसा ही कहा करते थे. वो पहले कुछ बोलते थे और अब कुछ बोलते है. ऐसे में उनके बयानों का कोई मतलब नहीं है. बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि शिवपाल यादव को मैंने ही सम्मान दिलवाया है, जिसके अखिलेश आज उनके साथ हैं. उनके पैर छूने लगे हैं. 

क्या कहा था शिवपाल ने? 
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मंच से बिना रघुराज सिंह शाक्य का नाम लिए कहा था, "यहां का एक प्रत्याशी कह रहा है कि वो शिवपाल सिंह यादव का शिष्य है. लेकिन तुम शिष्य तो दूर चेला भी नहीं हो. तुम तो महत्वाकांक्षी हो, स्वार्थी हो, अवसर वादी हो. अगर चेला भी होते तो छिपकर नहीं जाते. मिलकर और बता कर जाते." 

मैनपुरी में होगी बीजेपी की जीत: शाक्य 
रघुराज ने मैनपुरी में बीजेपी के जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि 5 दिसंबर को मैनपुरी में कमल के बटन पर ही वोट पड़ेंगे. इसके बाद 8 दिसंबर को यहां बीजेपी की जीत होगी. उन्होंने कहा कि मैनपुरी की जनता गुंडाराज खत्म करने के आधार पर बीजेपी को वोट देगी. 

Mulayam Singh Yadav Jayanti: नेता जी की जयंती पर फिर उठी भारत रत्न देने की मांग, जानें सपा ने क्यों की सर्वोच्च सम्मान की दावेदारी

 

Trending news