उमेश पाल हत्‍याकांड में शामिल था अतीक अहमद का वकील विजय मिश्रा!, प्रयागराज पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1802895

उमेश पाल हत्‍याकांड में शामिल था अतीक अहमद का वकील विजय मिश्रा!, प्रयागराज पुलिस ने किया गिरफ्तार

Atiq Ahmed advocate Vijay Mishra : यूपी एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने विजय मिश्रा को लखनऊ के एक होटल से शनिवार को गिरफ्तार किया है. विजय मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर प्रयागराज पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. 

Atiq Ahmed lawyer Vijay Mishra

Umesh Pal Hatyakhand : प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. माफ‍िया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विजय मिश्रा को लखनऊ के एक होटल से शनिवार को गिरफ्तार किया गया है. विजय मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर प्रयागराज पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. 

विजय मिश्रा पर ये है आरोप 
प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर आरोप है कि उमेश पाल हत्याकांड के दिन यानी 24 फरवरी को उमेश पाल की लोकेशन अतीक के भाई अशरफ और बेटे असद को भेजी थी. इसी के कुछ देर बाद उमेश पाल की सरेआम हत्‍या कर दी गई थी. 

अतीक के वकील हनीफ ने खोला राज 
प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने पूछताछ में उमेश पाल हत्‍याकांड में वकील विजय मिश्रा का नाम लिया था. खान सौलत हनीफ ने ही पुलिस को बताया था कि वकील विजय मिश्रा ने ही उमेश पाल की लोकेशन भेजी थी. 

लखनऊ के होटल से हुई गिरफ्तारी 
इसके बाद से विजय मिश्रा की लोकेशन ट्रेस की जा रही थी. शनिवार को विजय मिश्रा की लोकेशन लखनऊ के विभूतिखंड स्थित एक होटल में मिली. इसके बाद यूपी एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया. 

प्रयागराज पुलिस कमिश्‍नर ने की पुष्टि 
विजय मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर पहले खबरें आई कि उन्‍हें प्रयागराज के अतरसुइया थाने में दर्ज रंगदारी मामले में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, बाद में प्रयागराज पुलिस कमिश्‍नर ने उमेश पाल हत्‍याकांड में गिरफ्तारी की पुष्टि की. आरोप है कि विजय मिश्रा अतीक की बेनामी संपत्ति का सौदा करने में जुटा था. इतना ही नहीं अतीक की पत्‍नी शाइस्‍ता और जैनब से लगातार मुलाकातें हो रही थीं. बता दें कि उमेश पाल की 24 फरवरी को दिन दहाड़े धूमनगंज इलाके में गोली से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. 

Watch: अंजू ने अपने पहले पति अरविंद पर लगाए गंभीर आरोप, तो क्या अब पाकिस्तान से नहीं लौटेगी

Trending news