Umesh Pal Shootout: उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे सिपाही की भी मौत, PGI में चल रहा था इलाज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1591985

Umesh Pal Shootout: उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे सिपाही की भी मौत, PGI में चल रहा था इलाज

Umesh Pal Shootout: उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे सिपाही राघवेंद्र की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. एक सुरक्षाकर्मी की पहले ही मौत हो चुकी है. 

umesh pal shootout Case

Prayagraj Shootout: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Shootout) में घायल दूसरे सिपाही राघवेंद्र की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. बीते छह दिनों से उनका लखनऊ स्थित पीजीआई (PGI) में इलाज चल रहा था. राघवेंद्र उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात थे. धूमनगंज में हुए शूटआउट के दौरान वह उमेश के साथ ही मौजूद थे. एक सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की पहले ही मौत हो चुकी है. परिजनों ने सरकार से 50 लाख मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग की थी. 

डीसीपी पूर्वी हरदेश कुमार ने कहा कि हम अपने साथी की प्राणों की रक्षा नहीं कर पाए. उन्होंने बलिदान दिया है. हमने यह संकल्प लिया है कि माफिया के खिलाफ कार्यवाही जारी रहेगी. हम और मजबूती और निष्ठा से काम करेंगे. जो इसके दोषी हैं, उन्हें कानून के तहत जल्द कार्रवाई कर सजा दिलाएंगे. 

 

24 फरवरी को घर के बाहर हुआ था उमेश पाल पर हमला
प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में शुक्रवार (24 फरवरी) शाम को बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल पर शाम करीब 4.30 बजे घर के ठीक बाहर हमला हुआ था. हमलावरों ने गोली और बम से हमला किया. घटना में उमेश पाल और दो सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए थे. घायल अवस्था में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उमेश और एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई थी. सुलेम सराय इलाके में दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड से पूरा प्रदेश दहल उठा है. 

अतीक के खास गुर्गे का आलीशान मकान जमींदोज 
बुधवार को अतीक के खास गुर्गे जावेद अहमद के आलीशान मकान को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया है. ध्वस्त हुए मकान की अनुमानित कीमत तीन करोड़ के करीब बताई जा रही है. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इसी जगह पर रहती थीं. जफर अहमद पर माफिया अतीक के परिवार को शरण देने का आरोप है. वहीं, जफर अहमद के निर्माण पर कार्रवाई को अतीक के वकील ने अवैध बताया है. जफर अहमद को एक निजी एजेंसी का बांदा जनपद का रिपोर्टर  बताया है. अतीक अहमद के वकील के मुताबिक अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन किराए पर रह रही थीं. जफर अहमद से रहने के लिए किराए पर मकान लिया था. पीडीए कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट जाने की चेतावनी दी है. 

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद की पत्नी से जुड़े राज उगलेगी भाई अशरफ की बीवी, माफिया से पूछताछ को गुजरात रवाना हुई STF

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद को गाड़ी पलटने का डर? गुजरात से UP नहीं आना चाहता बाहुबली, SC से बोला- योगी पुलिस के हवाले ना करें

WATCH: उमेश पाल हत्याकांड: आरोपी जफर अहमद के घर पर बुलडोजर कार्रवाई के दौरान मिले कई हथियार

Trending news