IND vs PAK Live Streaming: भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, फ्री में टीवी और मोबाइल पर यहां देखें मैच
Advertisement

IND vs PAK Live Streaming: भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, फ्री में टीवी और मोबाइल पर यहां देखें मैच

IND vs PAK Live Streaming for Free: 14 अक्टूबर यानी आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा. जानिए इस महामुकाबले को आप कब और कहां देख पाएंगे. 

IND vs PAK Live Streaming: भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, फ्री में टीवी और मोबाइल पर यहां देखें मैच

IND vs PAK Live Streaming for Free: वनडे वर्ल्डकप 2023 में जिस मैच का क्रिकेट फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार था, उसके इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं. 14 अक्टूबर यानी आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा. जानिए इस महामुकाबले को आप कब और कहां देख पाएंगे. 

भारत-पाक के बीच होगा मुकाबला (India vs Pakistan Match Details) 
वनडे विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीम 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर दो बजे से शुरू होगा जबकि इससे ठीक 30 मिनट पहले यानी 1.30 बजे दोनों टीमों के कप्तान टॉस करेंगे. इस हाईवोल्टेज मुकाबले का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

वर्ल्डकप में पाकिस्तान पर भारी पड़ा है भारत  (IND vs PAK World Cup Record) 
वर्ल्डकप में भारत और पाकिस्तान की टीम के पिछले आंकड़ों पर नजर डालें तो टीम इंडिया हमेशा चिर प्रतिद्वंदी टीम पर भारी पड़ी है. अब तक दोनों टीमों के बीच कुल 7 मैच विश्वकप में खेले गए हैं और सभी में बाजी भारतीय टीम के हाथ लगी है. टीम इंडिया इस मैच को भी जीतकर अपने विजयी अभियान का रिकॉर्ड बरकरार रखना चाहिए. 

कहां देख पाएंगे भारत-पाकिस्तान मैच  (IND vs PAK Live Streaming) 
भारत और पाकिस्तान मैच का मजा आप टीवी और मोबाइल दोनों जगह ले सकते हैं. टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. इसके अलावा फ्री में डीडी स्पोर्ट्स पर भी भारत-पाकिस्तान मैच को फ्री में देख पाएंगे. इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग मोबाइल पर डिज्नी+हॉटस्टार एप पर एकमदम मुफ्त में देख सकते हैं. 

IND vs PAK Match Details
Date - 14 Oct 2023
Time - 2 PM
Venue - Narendra Modi Stadium, Ahmedabad
Broadcast - DD sports, Star Sports
Live Streaming - Disney+Hotstar

Trending news