Ind vs aus dream 11:भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल में कैसी होगी ड्रीम 11, ये खिलाड़ी बन सकता है हीरो
Advertisement

Ind vs aus dream 11:भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल में कैसी होगी ड्रीम 11, ये खिलाड़ी बन सकता है हीरो

IND VS AUS Final Dream 11 Team: बदलते दौर में क्रिकेट बहुत हद बदल चुका है. आज के समय में लोग पहले ही कौन सा प्लेयर कैसा प्रदर्शन करेगा यह प्रिडिक्ट करने लगे है. 

Ind vs aus dream 11 prediction

Ind vs aus dream 11 prediction: वर्ल्ड कप अब अपने अंतिम पड़ाव में है. वर्ल्ड कप का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत जहा तीसरी बार यह टाइटल अपने नाम करने का प्रयास करेगा, तो वहीं ऑस्ट्रेलिया चाहेंगा की वह छठी बार टाइटल का विजेता बने. लीग मैच से लेकर दोनों टीमों का प्रदर्शन एकदम शानदार रहा है. दोनों टीम एकजुट होकर एक टीम की तरह अपने खेल को इंज्वॉय कर रहे हैं. दोनो टीम के पास मैच जिताऊ प्लेयर है. जो पूरे खेल को अपने दमखम से बदलने  की कूबत रखते हैं. भारत इस पूरे टूर्नामेंट में और टीमों से थोड़ा अलग नजर आ रही है.

फाइनल जैसे बड़े मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के ऊपर प्रेशर रहेगा. जो जितना प्रेशर झेल लेगा. वह उतना निखरेगा और अपनी टीम के लिए उपयोगी साबित होगा.

वर्ल्ड कप के फाइनल में यह ड्रीम 11 हो सकते हैं
rohit shrama virat kohli, mohammad shami travis head, mitchell marsh, shubhman gill,(c) jasprit bumrah, glen maxwell, mitchell starc, josh hazelwood, kuldeep yadav(v.c)

यह प्लेयर इस फाइनल मैच में टॉप परफ़ॉर्मर हो सकते हैं. हालांकि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है. 22 गज को पिच पर कब किसका दिन हो और कब कौन सामने निकलकर अपने टीम के लिए बेहतर कर दें यह कहना थोड़ा मुश्किल है. दोनों फाइनलिस्ट टीम सितारों से भरी पड़ी है. दोनों टीम के पास एक से बढ़कर एक शुरमा है, जो अपने दम पर पूरे मैच को अपने पाले में करने की कूबत रखते हैं. 

कुलदीप को पहले बॉलिंग देने पर कुछ लोग असहमत हो सकते हैं, लेकिन जैसा यह पिच पूरे वर्ल्ड कप में खेली है. ऐसे में  कुलदीप यादव भारत के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं इनकी फिरकी के सामने पहले भी ऑस्ट्रेलिया टीम बेबस नजर आई है. कुलदीप के हालिया फार्म को देखते हुए हम इस बात को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं. अगर पिच में थोड़ी भी मूवमेंट रही, तो कुलदीप ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव की संभावना कम है. आखिरी मैच में मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड की पेसर्स की तिकड़ी ने कमाल दिखाया है. जबकि एडम जैंपा के अलावा ग्लेन मैक्सवेल और ट्रैविस हेड भी स्पिन बॉलिंग में कमाल कर सकते हैं. ऐसे में मार्कस स्टोइनिस को मौका मिलने की संभावना कम है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया की चिंता उनका मिडिल ऑर्डर है. स्टीव स्मिथ, लाबुशाने का प्रदर्शन उम्दा नहीं रहा है. ग्लेन मैक्सवेल और मिच मार्श की बल्लेबाजी में भी उतार चढ़ाव देखा गया है. 

 

Trending news