Sonalika Joshi B’day: TMKOC में अचार-पापड़ बेचने वाली माधवी उर्फ सोनालिका जोशी हैं करोड़ों की मालकिन, बड़ा बिजनेस करती हैं रन
Advertisement

Sonalika Joshi B’day: TMKOC में अचार-पापड़ बेचने वाली माधवी उर्फ सोनालिका जोशी हैं करोड़ों की मालकिन, बड़ा बिजनेस करती हैं रन

Happy Birthday Sonalika Joshi : सोनालिका जोशी टीवी के जानेमाने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी की भूमिका में दिखती हैं जो अचार पापड़ का बिजनेस करती हैं. लेकिन असल जिंदगी में वो कैसी आइए जानते हैं.

sonalika joshi birthday  (फाइल फोटो)

Happy Birthday Sonalika Joshi : सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) को आपने टीवी के जानेमाने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जरूर देखा होगा. वही जो इस शो में (Taarak Mehta Ka Ooltah Chshmah) में आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी का रोल निभाती हैं और माधवी भिड़े बनकर अचार पापड़ का बिजनेस करती हैं. आज सोनालिका जोशी अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. वेसे तो TMKOC में सोनालिका सिंपल और मिडिल क्लास फैमिली में माधवी का किरदार निभाती है लेकिन असल में वो बहुत स्टाइलिश और अमीर हैं. आइए सोनालिका जोशी के बारे में और बातें डीटेल में जानते हैं. 

स्टाइलिश हैं सोनालिका जोशी 
सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) टीवी की एक जानीमानी एक्ट्रेस हैं, इन्हें इनके नाम से ज्यादा इनके टीवी नाम माधवी भाभी से लोग ज्यादा पहचानते हैं. 5 जून 1976 में सोनालिका का जन्म हुआ. आज टीवी पर जिस गेटअप में सोनालिका दिखाई पड़ती हैं रियल लाइफ में वो उसके बिल्कुल उलट हैं. सोनालिका बहुत ही स्टाइलिश हैं और करोड़ों की संपत्ति को ओन भी करती हैं. 

माधवी भाभी का किरदार 
दर्शकों का दिल जीतने वाला और लंबे समय से मनोरंजन करने वाला कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी पर एक मुकाम को हालिस कर चुका है. जिसके लगभग एक एक किरदार फेमस हैं. उन्हीं में से एक है माधवी भाभी का किरदार जिसे सोनालिका जोशी निभाती आ रही हैं. इस सीलियल में माधवी को आचार-पापड़ का बिजनेस करते देखा जाता है. 

सोनालिका जोशी की लाइफ
हालांकि, शो में एक छोटे से बिजनेस को चलाने वाली माधवी असल जिंदगी में सोनालिका जोशी के तौर पर एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस से भी करोड़ों रुपये कमाती है.  सोनालिका जोशी एक कामयाब बिजनेस चलाती है. उनके बिजनेस का टर्नओवर करोड़ों में है. सोनालिका जोशी कई साल से डिजाइनिंग के काम में लगी हुई हैं जिससे उन्हों मोटी कमाई होती है. माधवी भाभी सिंपल तो है लेकिन इसके उलट सोनालिका जोशी लग्जरी लाइफ जी रही हैं. 

पॉश इलाके में आलीशान फ्लैट 
सोनालिका जोशी का मुंबई के एक पॉश इलाके में आलीशान फ्लैट हैं. यह फ्लैट 3BHK है. महंगी गाड़ियों का शौक रखने वाली सोनालिका एमजी हेक्टर, टोयोटा इटियॉस, Swanky Maruti और कई लग्जरी गाड़ियां की मालकिन हैं. सोनालिका जोशी के पति समीर जोशी हैं जिनकी एक बेटी है जिनका नाम है आर्या जोशी. ये सभी एक हैपी फैमिली की तरह रहते हैं. 

और पढ़ें- Varanasi News : काशी में सीएम योगी का मनाया गया भव्य जन्मदिन, बाबा को बुलडोजर से पहनाया गया माला
और पढ़ें- CM Yogi Birthday : सीएम योगी का ये रहा पूरा परिवार, घर में बड़ी बहन समेत तीनों भाई करते हैं ये काम, गाजियाबाद में भी है एक रिश्तेदार

'धक्का' मार एम्बुलेंस नहीं बचा पाई मासूम बच्चे की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Trending news