नाग के लिए फन फैलाकर बठी रही नागिन, पकड़ने वालों के छूटे पसीने, कुशीनगर में हैरान करने वाला मामला
Advertisement

नाग के लिए फन फैलाकर बठी रही नागिन, पकड़ने वालों के छूटे पसीने, कुशीनगर में हैरान करने वाला मामला

Kushinagar News : हाटा कोतवाली क्षेत्र के पडड़ी ग्राम सभा में पूर्व ग्राम प्रधान के घर से 4 दिन पूर्व एक विशालकाय जहरीला कोबरा सांप निकला. सांप को पकड़ने के लिए स्नेक कैचर बुलाया गया जो बड़ी मशक्कत के बाद सांप को पकड़ने में सफल रहा. पकड़े गए कोबरा को वह साथ लेकर चला गया था.

फाइल फोटो

प्रमोद कुमार/कुशीनगर : आप में से अधिकांश लोग 90 के दशक में आई फ‍िल्‍म नागिन जरूर देखी होगी. इसमें नाग के मारे जाने के बाद नागिन बदला लेती है. कुछ ऐसी ही कहानी कुशीनगर से सामने आई है. यहां हाटा कोतवाली क्षेत्र के पडड़ी ग्राम सभा में पूर्व ग्राम प्रधान के घर से 4 दिन पूर्व एक विशालकाय जहरीला कोबरा सांप निकला. सांप को पकड़ने के लिए स्नेक कैचर बुलाया गया जो बड़ी मशक्कत के बाद सांप को पकड़ने में सफल रहा. पकड़े गए कोबरा को वह साथ लेकर चला गया.

यह है पूरा मामला 
कहानी यही खत्म नहीं हुई. कोबरा नाग के लापता होते चार दिनों तक नागिन उस स्थान पर नाग को खोजती रही. आज यानी बुधवार को नागिन उसी स्थान पर पहुंच गई जिस स्थान पर उसने नाग को पकड़ा गया था. फन उठाए खड़ी नागिन जब गुस्से से फुंफकारने लगी तो घर के लोग दहशत में आ गए. 

घर के लोग सदमे में 
लोगों ने बताया कि जिस स्थान से पहले कोबरा को पकड़ा गया था, ठीक उसी स्थान पर फिर से एक कोबरा फन उठाए फुंफकार रहा है. घर के लोग डरे सहमे हैं. इसके बाद फिर से स्नेक कैचर को बुलाया. जब स्नेक कैचर मौके पर पहुंचा तो फन उठाए नाराज नागिन ने डसने की कोशिश की लेकिन वह असफल रही. 

नागिन को भी साथ ले गया 
स्नेक कैचर ने बड़ी मुश्किल से नाराज नागिन को काबू कर उसके गुस्से को शांत करने का प्रयास किया. स्नेक कैचर ने घरवालों को जानकारी दी कि यह नागिन है और नाग को खोजने आई है. इतना सुन घरवालों के होश उड़ गए. स्नेक कैचर ने नागिन को पकड़ कर नाग वाले स्थान पर ले गया जहां उसने नाग को छोड़ा था. 

WATCH: जीवनसाथी के साथ रहता है तनाव ? तो सावन के ये उपाय घोल देंगे रिश्तों में मिठास

Trending news