धीरेंद्र शास्‍त्री ने एक बार फ‍िर हिन्दू राष्ट्र को लेकर भरी हुंकार, मथुरा में जामा मस्जिद को लेकर कर दिया ये बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1828119

धीरेंद्र शास्‍त्री ने एक बार फ‍िर हिन्दू राष्ट्र को लेकर भरी हुंकार, मथुरा में जामा मस्जिद को लेकर कर दिया ये बड़ा ऐलान

Baba Bagheshwar in Vrindavan : बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पं. धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री वृंदावन पहुंचे.  बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज ने देवकी नंदन महाराज के साथ शिव अभिषेक कर पार्थिव शिवलिंग की आरती की. 

Dhirendra Shastri

Dhirendra shastri : बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पं. धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. पं. धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री एक बार फ‍िर हिन्‍दू राष्ट्र की अपील की है. साथ ही जामा मस्जिद को लेकर भी बड़ी बात कही है. उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

दरअसल, बुधवार को पं. धीरेंद्र कृष्‍ण शास्त्री वृंदावन पहुंचे. यहां प्रियाकान्त जु मंदिर पर बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज ने देवकी नंदन महाराज के साथ शिव अभिषेक कर पार्थिव शिवलिंग की आरती की. आयोजन के दौरान उन्होंने कहा कि जीवन की एकमात्र इच्छा यही है कि हमारे जीते जी भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाए. उन्होंने वृन्दावन में काशी विश्वनाथ की तरह कॉरीडोर निर्माण के बारे में भी बात की और उसे जरूरी बताया. साथ ही उन्होंने  देवकीनंदन महाराज के साथ आगरा जामा मस्जिद की सीढ़ियों से केशवदेव विग्रह को वापस लाने का संकल्प भी लिया.

शिवभक्ति अद्भुत 
प्रियाकान्त जु मंदिर पर चल रहे सवा करोड़ पार्थिव शिवलिंग महोत्सव के 30वें दिन बुधवार को बागेश्वर धाम के धीरेंन्द्र शास्त्री ने पार्थिव शिवलिंग का अभिषेक पूजन किया. देवकीनंदन महाराज ने स्मृति चिन्ह प्रदान कर उनका अभिनंदन किया. ब्रज में शिवभक्ति को अद्भुत बताते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि शिवमय होकर राम-कृष्ण को प्राप्त किया जा सकता है.

भक्तों से हिंदू राष्ट्र बनाने की अपील
वृंदावन पहुंचे पं. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अब समय भागने का नहीं जागने का है. सब एकत्रित होकर जाग जाओ और भारत को सनातन हिंदू राष्ट्र बनाओ. सभी सनातनियों को अपने सनातन चिन्ह धारण करने चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस दिन मात्र 25 करोड़ सनातनी हिंदू अपने मस्तक पर तिलक लगाकर चलना शुरू कर देंगे. भारत हिंदू राष्ट्र की तस्वीर दिखनी शुरू हो जाएगी. बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री भारी संख्या में लोग मिलने पहुंचे. 

आगरा जामा मस्जिद को लेकर कही ये बात
धीरेंद्र शास्त्री ने जामा मस्जिद को लेकर कहा कि हदृय गदगद हो जाता है जब सत्य सनातन के लिए आवाज बुलन्द करता है.  कहा कि येन केन प्रकारेण ठाकुर जी विग्रह जामा मस्जिद से बाहर निकाल कर लायेंगे. श्रीकृष्ण जन्मभूमि भी शीघ्र अतिक्रमण मुक्त होगी.

Watch: मंगल ने फिर बदली अपनी चाल, नहीं किये ये उपाय तो होगा बुरा हाल

Trending news