गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जैसी दहशत कायम करना चाहते थे अतीक-अशरफ के शूटर्स,सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड जैसे बनाया प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1657536

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जैसी दहशत कायम करना चाहते थे अतीक-अशरफ के शूटर्स,सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड जैसे बनाया प्लान

Atique Ahmed and Ashraf Murder: अतीक और अशरफ हत्याकांड मामले के तीनों आरोपियों को लेकर रोजाना नए खुलासे आ रहे हैं. इसी बीच एक और बात निकलकर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से काफी प्रभावित थे और उसी की तरह नाम कमाना चाहते थे.

 

Atique Ashraf Shooters are fan of Lawrence Bishnoi

Atique Ahmed and Ashraf Murder: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज में शनिवार की रात में गोली मारकर हत्या कर दी गई. अतीक और अशरफ हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपी लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्य को मौके से गिरफ्तार कर लिया था. तीनों आरोपियों को नैनी सेंट्रल जेल से प्रतापगढ़ जेल भेजा गया है. तीनों को हाई सिक्योरिटी सेल के अलग-अलग बैरक में रखा गया है. निगरानी के लिए बैरक के बाहर बॉडीवार्न कैमरे से लैस सुरक्षा कर्मी तैनात हैं. सीसीटीवी कैमरे के जरिए भी बैरक की निगरानी हो रही है. सुरक्षा कारणों से सोमवार को तीनों आरोपियों की जेल बदली गई थी. 

लॉरेंस बिश्नोई की तरह बनना चाहता है आरोपी सनी
अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले शूटर सनी ने पुलिस की पूछताछ में चौंकाने वाला बयान दिया है. शूटर सनी ने कहा कि वह अतीक और अशरफ को मारकर लॉरेंस बिश्नोई की तरह अपराध की दुनिया में नाम कमाना चाहता है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद वह लॉरेंस का फैन हो गया था. उसने बीते दिनों लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू देखे थे. हालिया इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई को हिंदुत्व की बातें करता देख वह काफी प्रभावित हुआ था. 

सनी ने 2016 में पुलिस के ऊपर भी फायरिंग की थी. हमीरपुर जेल में बंद रहते समय कई बड़े अपराधियों व गैंस्टर से संबंध बनाये थे. सूत्रों के अनुसार उस समय पश्चिम यूपी के दुर्दांत माफिया सुंदर भाटी से भी सनी सिंह की मुलाकात हुई थी. उसके खिलाफ सुंदर भाटी गैंग के लिए काम करने के आरोप लगते रहे हैं. सनी के खिलाफ यूपी के अलग अलग जिलों में कुल 17 मुकदमे दर्ज हैं. 

माफिया बनना चाहते थे आरोपी
तीनों शूटर्स को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस की जांच में पता चला है कि तीनों आरोपियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. आरोपियों ने बताया कि वे बड़ा माफिया बनना चाहते हैं इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है.  

पाकिस्तान से असलहों की खरीदारी करने वाले तस्कर के खिलाफ अहम सुराग
वहीं, माफिया अतीक और अशरफ के पंजाब कनेक्शन से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. अतीक और अशरफ से पूछताछ के बाद पुलिस को पंजाब प्रांत के असलहा तस्कर का अहम सुराग मिला है. जल्द ही प्रयागराज पुलिस असलहा तस्कर की तलाश में पंजाब  जाएगी. माफिया अतीक के बयान के आधार पर असलहा तस्कर की शिनाख्त कर गिरफ्तारी का प्रयास करेगी. जानकारी के मुताबिक, पंजाब प्रांत का तस्कर ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से आने वाले असलहों की खरीदारी करता था. माफिया अतीक और अशरफ तस्करी के असलहों की खरीदारी करते थे. उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल असलहों को पंजाब प्रांत के तस्कर से खरीदने की बात सामने आई थी. 

SP-RLD Alliance: निकाय चुनाव से पहले सपा-रालोद गठबंधन में खिंची तलवारें, वेस्ट यूपी में एक-दूसरे के सामने उतारे प्रत्याशी 

नगर निकाय चुनाव में क्या होंगे आगरा की जनता के मुद्दे, जाने क्या बोली आगरा की जनता 

WATCH: एक दौर में अतीक अहमद की बोलती थी तूती, चुनाव लड़ने के लिए लेता था 3 से 5 लाख रुपये तक का टैक्स

Trending news