Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन हु्ए अस्पताल में भर्ती, कोकिलाबेन अस्पताल में हुई सर्जरी वाली खबर फेक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2157975

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन हु्ए अस्पताल में भर्ती, कोकिलाबेन अस्पताल में हुई सर्जरी वाली खबर फेक

Amitabh Bachchan: फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबरें सामने आ रही है. इसी बीच वो इंडियन स्ट्रीट प्रेमियर लीग (ISPL) में अभिषेक की टीम माझी मुंबई का क्रिकेट मैच देखने पहुंचे थे.   

amitabh bachchan

Amitabh Bachchan: फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबरें सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 81 साल के अभिनेता को कंधे में तकलीफ की वजह से शुक्रवार सुबह 6 बजे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था. खबर है कि अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्टी हुई है.  

बताते दें कि फिलहाल अमिताभ बच्चन के परिवार या उनकी टीम की तरफ से कोई भी सूचना नहीं दी गई है. वहीं सूत्रों के हवाले खबर है कि फिलहाल अभिनेता की हालत स्थिर है. बता दें कि कुछ दिनों पहले उनके पांव में भी चोट आई थी. लेकिन इन सभी खबरों को फेंक बताया गया है. 

शुक्रवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि खराब स्वास्थ्य के कारण बच्चन साहब को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में उनके दिल की सर्जरी हुई. हर कोई उनके परेशान दिख रहा था. शॉकिंग बात ये रही कि 14 मार्च की शाम अमिताभ को बेटे अभिषेक बच्चन के साथ मुंबई में देखा गया था. वो इंडियन स्ट्रीट प्रेमियर लीग (ISPL) में अभिषेक की टीम माझी मुंबई का क्रिकेट मैच देखने पहुंचे थे. 

बिग बी ने खुद इस मामले का से फर्दा उठाते हुए कहा कि ये सब झूठ है . ISPLसेरेमनी के दौरान उनसे उनकी बीमारी के बारे में पूछा गया, तो जवाब में उन्होंने कहा कि ये फेक है. कुछ घंटे पहले ने उन्होंने इंस्टाग्राम पर सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो करते हुए उनकी तारीफ की. ये भी कहा कि सचिन के साथ आईएसपीएल फाइनल देखना बेहतरीन अनुभव रहा. बच्चन साहब ने जिस एनर्जी के साथ उनकी हेल्थ अपडेट दी है. वो जानकर उनके फैंस खुशी से उछल पड़े हैं. बस आप भी चिल करिये. बिग बी बिल्कुल ठीक हैं.

 

Trending news