Rashifal 17 May 2023: भोले बाबा की कृपा से इन पांच राशि वाले लोगों के आज बनेंगे बिगड़े काम, जानें क्या कहती है आपकी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1698888

Rashifal 17 May 2023: भोले बाबा की कृपा से इन पांच राशि वाले लोगों के आज बनेंगे बिगड़े काम, जानें क्या कहती है आपकी किस्मत

Rashifal 17 May 2023: बुधवार 17 मई को कई लोगों की किस्मत खुल सकती है. कई लोगों का भाग्य बदल सकता है. राशिफल जानने से कई लोगों की परेशानी कम हो सकती है. आने वाले दुख को कम किया जा सकता है. दैनिक राशिफल हर दिन का घटनाओं का फलित होता है. सभी 12 राशियों का राशिफल जाननें के लिए आगे पढ़ें. 

 

17 may rashifal

Aaj Ka Rashifal 17 May 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 मई है, दिन बुधवार है. आइये जानते हैं कि आज के दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का शुभ है. कार्य में सफलता मिलेगी. बिजनेस के लिए आज का दिन उत्तम हैय. लव लाइफ के लिए आद का दिन शुभ है. प्रेमियों का मिलन होगा. रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. फालतू खर्च से बचें.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए आर्थिक मामलों में दिन शुभ है. आज आपको संतान पक्ष से कोई अच्छी खबर मिलने के आसार है. उनकी सफलता से मन प्रसन्‍न होगा. विशेष काम के लिए जाते समय माता-पिता से आशीर्वाद लेकर घर से निकलें. भौतिक संसाधनों का विस्तार होगा और आमदनी के नए मार्ग खुलेंगे. शाम से लेकर रात तक का समय शुभ है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों को आर्थिक लाभ मिलने के आसार हैं. यदि कोई मुकदमा या कोई अन्य पूछताछ चल रही है तो आज समय आपके लिए अनुकूल नहीं है. हड़बड़ाहट में कोई भी काम ना करें. आपको कुछ समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है. यदि आप नौकरी करते हैं तो अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए आर्थिक रूप से दिन अच्छा है. यदि आपकी प्रमोशन रुका है को आज होने की संभावना है. किसी बहुत बड़े अफसर को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए दिन उत्तम है. आपको निर्णय लेने की क्षमता का लाभ होगा और कोई बड़ा कार्य पूर्ण होगा.घर का ही बना खाना खाएं. बाहर खाना खाने से स्वास्थ्य खराब हो सकता है. 

सिंह राशि: सिंह राशि के जातको को आज कोई बड़ी सफलता मिल सकती है.  यदि आप व्यापारी हैं तो आज आप पत्थर से पारस पैदा कर सकते हैं. नौकरी करने वालों के लिए आज ज्यादा मेहनत करने से लाभ मिलेगा. जिससे आपको आर्थिक लाभ और सम्मान मिलेगा. रिश्तेदारों की तरफ से भी शुभ समाचार मिलने की संभावना है. आज कुछ ना कुछ सामाजिक काम करें.  लोभ त्याग दें. क्षमता से अधिक धन प्राप्त करने के चक्कर में हाथ का धन जा सकता है. अभिमान करने से बचें. 

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपके अधिकारों में वृद्धि के साथ- साथ उत्तरदायित्व भी बढ़ेंगे. अपनी मान प्रतिष्ठा के लिए आप धन का अपव्यय कर सकते हैं. आप दूसरों की भलाई व सेवा मन लगाकर दिल से करते रहे हैं, इसका आज लाभ आपको मिलेगा.

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन संभल कर रहने वाला है. आज के दिन जो भी काम करें काफी सोच विचार कर करें. वरना आपको नुकसान हो सकता है. अकस्मात् कोई राजकीय दण्ड आपको भोगना पड़ सकता है. इसलिए जोखिम के काम से दूर रहें.  सायंकाल से लेकर रात्रि तक भी छोटे-मोटे कष्ट आपको मिल सकते हैं. 

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों का दिन मध्यम रहेगा. आज बिजनेस नरम रहेगा. प्रमि के साथ चले आ रहे मतभेद दूर होंगे. शाम को कुछ तनाव महसूस करेंगे. संतान की तरफ से सुख मिलेगा. मां की सेहत का ख्याल रखें. मित्रों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. खर्चे आज ज्यादा हो सकते हैं. 

धनु राशि: धनु राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. परिवार के साथ समय बिताएंगे. आपका कोई पड़ोसी आपसे धन उधार मांग सकता है. नौकरी में  प्रमोशन मिलेगा. अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे. परिवार वालों के साथ आप किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे.  

मकर राशि: मकर राशि वाले जातकों का दिन पिछले दिन के अनुसार मिलाजुला रहने वाला है. जॉब से संबंधित कोई भी निर्णय को लेने में जल्दबाजी ना करें. मित्रों के साथ आप समय बिताएंगे. वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. बिजनेस में लेन-देन में सावधानी रखें. परिवार के साथ समय गुजारेंगे.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा. आप विशेष धैर्य से काम लें क्योंकि जल्दबाजी में किए गये कार्य से हानि हो सकती है. आज भौतिक सुख सुविधाओं की वृद्धि होगी. नए-नए कार्यों में विनिमय करना पड़े तो अवश्य करें. आपको लाभ होगा और भाग्‍य साथ देगा. संतान की नौकरी एवं विवाह इत्यादि मंगल कार्यों के लिए किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. भोले नाथ की कृपा से सारे रुके हुए काम बनेंगे. आज आर्थिक मामलों में सफलता प्राप्‍त होगी. यदि आप किसी वित्तीय संस्था या व्यक्ति से ऋण लेना चाहते हैं तो आसानी से मिल जाएगा. आपके साहस एवं पराक्रम में वृद्धि होगी और आपका आत्म विश्वास बढ़ेगा. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news