Suryakumar Yadav Poses With WC Trophy: वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी के साथ सोते नजर आए सूर्य कुमार यादव और उनकी पत्‍नी, तस्‍वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2315464

Suryakumar Yadav Poses With WC Trophy: वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी के साथ सोते नजर आए सूर्य कुमार यादव और उनकी पत्‍नी, तस्‍वीरें वायरल

Suryakumar Yadav Poses With WC Trophy:  सोशल मीडिया पर सूर्य कुमार यादव और उनकी पत्‍नी देविशा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट साझा किया है. जिसमें वह ट्रॉफी के साथ दोनों बेड पर सोते नजर आ रहे हैं. 

Surya Kumar Yadav

Suryakumar Yadav Poses With WC Trophy: टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्‍ड कप जीत लिया है. इसी के साथ टीम इंडिया ने आखिरकार 13 साल बाद वर्ल्ड कप ट्रॉफी का सूखा खत्म कर दिया. वर्ल्‍ड कप ट्रॉपी भारत लाने में भारतीय बल्‍लेबाज सूर्य कुमार यादव का अहम योगदान रहा. सूर्य कुमार यादव ने आखिरी ओवर में डेविड म‍िलन का बाउंड्री पर मुश्किल कैच पकड़ कर पूरा मैच पलट दिया. हर तरफ सूर्य कुमार यादव की ही चर्चा हा रही है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रील वायरल हो रहे हैं. इस बीच सूर्य कुमार यादव और उनकी पत्‍नी का वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी के साथ सोते हुए तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं. 

ट्रॉफी के साथ तस्‍वीरें वायरल 
दरअसल, सोशल मीडिया पर सूर्य कुमार यादव और उनकी पत्‍नी देविशा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट साझा किया है. जिसमें वह ट्रॉफी के साथ दोनों बेड पर सोते नजर आ रहे हैं. फोटों में दोनों बेड पर सो रहे हैं और वर्ल्‍ड कप की ट्रॉफी बीच में रखी है. इसके अलावा देविशा शेट्टी ने एक और पोस्‍ट साझा किया, जिसमें वह और सूर्य कुमार यादव ट्रॉफी पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.  

डेविड म‍िलन के कैच ने पलटा मैच 
बता दें कि सूर्य कुमार यादव टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में ज्‍यादा कुछ कमाल नहीं कर पाए थे. लेकिन फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका को हराने में सूर्य कुमार यादव का वह कैच निर्णायक भूमिका निभाया. सूर्य कुमार यादव को इस पूरे सीजन में डेविड मिलन के कैच के लिए हमेशा याद किया जाएगा. इतना ही नहीं जब-जब साउथ अफ्रीका को हार की याद आयेगी तब-तब सूर्य कुमार यादव का वह कैच याद आएगा. 

अंतिम ओवर हमेशा याद आएगा 
बता दें कि फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 176 रनों का लक्ष्‍य रखा. लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने 19 ओवर में 160 रन बना लिए. अंतिम ओवर में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी्. टीम इंडिया की ओर से हार्दिक पांड्या ने अंतिम ओवर डाला. पहली ही गेंद में सूर्य कुमार यादव ने मिलन का कैच लेकर पूरा मैच पलट दिया. टीम इंडिया ने 7 रनों से साउथ अफ्रीका को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर लिया.  

Trending news