Sitapur Accident: सीतापुर में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी टक्कर, शादी समारोह से लौट रहे तीन लोगों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1569300

Sitapur Accident: सीतापुर में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी टक्कर, शादी समारोह से लौट रहे तीन लोगों की मौके पर मौत

Sitapur Accident: सीतापुर में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. 

Sitapur Accident

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक (Sitapur Road Accident) में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. बाइक सवार शादी समारोह से घर वापस जा रहे थे. यह हादसा सिधौली कोतवाली क्षेत्र के सिधौली बिसवा मार्ग पर हुआ. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

सीतापुर के रहने वाले हैं तीनों मृतक
जानकारी के मुताबिक, तीनों ही मृतक सीतापुर जनपद के ही रहने वाले हैं. मृतक आनंद गुप्ता अपने चाचा हनुमान प्रसाद और जितेंद्र पाल के साथ शादी समारोह से वापस घर जा रहे थे. तभी रास्ते में डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीनों की मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

बिजनौर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत 
बिजनौर के थाना जरवल क्षेत्र में बाइक सवार एक किशोर ट्रैक्टर-ट्रॉली में टकरा गया. घायल अवस्था में उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. कैसरगंज थाना क्षेत्र के हैदरपुर नौबस्ता गांव निवासी विमल सिंह ने अपने ड्राइवर को गन्ना बेचने के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली से जरवल कस्बा स्थित आईपीएल चीनी मिल भेजा था. देर शाम उनका बेटा अमरनाथ सिंह ड्राइवर को खाना देने के लिए बाइक से मिल गया था. ड्राइवर को खाना देने के बाद वह घर वापस आ रहा था. इसी दौरान वह सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली में टकरा गया. मृतक के पिता ने बताया कि ट्रैक्टर की राइट साइड की लाइट नहीं जल रही थी, जिसके चलते युवक की बाइक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गयी. हादसे में उसकी जान चली गयी. सूचना पर पहुंची मेडिकल कॉलेज चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें- G-20 Summit: लखनऊ में आज से शुरू होगा जी-20 सम्मेलन, तीन दिनों तक चलेगी बैठक

13 February History In Hindi: आज ही शुरू हुआ था महात्मा गांधी के जीवन का आखिरी आमरण अनशन! जानिए आज की तारीख का इतिहास

Trending news