Seema Haider ने सचिन के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, नए लहंगे और 16 श्रृंगार में पाकिस्‍तानी भाभी का वीडियो वायरल
Advertisement

Seema Haider ने सचिन के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, नए लहंगे और 16 श्रृंगार में पाकिस्‍तानी भाभी का वीडियो वायरल

Seema Haider Karwa Chauth Viral Video:  पाकिस्‍तानी भाभी सीमा हैदर और सचिन मीना की करवा चौथ के व्रत का वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. इसमें सीमा हैदर मांग में सिंदूर लगाए, मंगलसूत्र पहने, हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही है. सीमा ने करवा चौथ पर नया लहंगा पहना था.  

Seema Haider Karwa Chauth

Seema Haider Karwa Chauth Viral Video: पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर ने भी करवा चौथ का व्रत रखा. सीमा ने सचिन मीणा की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखा. सचिन द्वारा सीमा हैदर का मंगलसूत्र पहनाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि सचिन सीमा को मंगलसूत्र पहना रहा है.  

नए लहंगे में खूबसूरत दिख रही सीमा 
दरअसल, पाकिस्‍तानी भाभी सीमा हैदर और सचिन मीना की करवा चौथ के व्रत का वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. इसमें सीमा हैदर मांग में सिंदूर लगाए, मंगलसूत्र पहने, हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही है. सीमा ने करवा चौथ पर नया लहंगा पहना था.  

मायके से आया था सामान 
वीडियो में सीमा अपने मायके से आए सामान को दिखा रही है. सीमा हैदर बता रही है कि उनके मायके से उनकी मां यानी वकील एपी सिंह की मां ने शगुन का सारा सामान भेजा है. सीमा ने एपी सिंह को अपना भाई बनाया है. करवा चौथ के लिए उपहार भेजने के लिए सीमा ने एपी सिंह को धन्यवाद दिया. 

रक्षाबंधन पर भेजी थी राखी 
बता दें कि इससे पहले 15 अगस्त में सीमा हैदर ने स्वतंत्रता दिवस मनाया था. साथ ही रक्षाबंधन पर भी पीएम मोदी, अमित शाह और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को राखी भेजी थी. 

चार बच्‍चों संग नोएडा पहुंची थी
पहली बार सीमा हैदर पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आने पर सुर्खियों में आ गई थी. सीमा अपने प्‍यार सचिन के लिए बार्डर पाकर नोएडा पहुंच गई थी. सीमा अपने साथ चार बच्‍चों को भी लेकर आई थी. 

Karwa Chauth 2023 Moon Rise Time: आपके शहर में कब निकलेगा करवा चौथ का चांद, यहां जानें सही समय

Trending news