Seema Haider: सीमा हैदर-सचिन की लवस्टोरी में विलेन की एंट्री, ग्रेटर नोएडा में 20 धाराओं में दर्ज होगा केस
Advertisement

Seema Haider: सीमा हैदर-सचिन की लवस्टोरी में विलेन की एंट्री, ग्रेटर नोएडा में 20 धाराओं में दर्ज होगा केस

Seema Haider-Sachin Meena: सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी में नया मोड़ आ गया है. ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट में सीमा हैदर के खिलाफ 20 गंभीर धाराओं में केस दर्ज करने की याचिका दाखिल की गई है. 

Seema Haider Sachin Love Story

पाकिस्तान से भागकर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा पहुंची सीमा हैदर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सीमा हैदर और सचिन की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उसके वकील मोमिन मलिक ने कहा उनकी अर्जी पर जज ने जेवर पुलिस को नोटिस जारी किया गया है. 

पाकिस्तान से अवैध रूप से आई सीमा हैदर से बच्चों को वापस पाने के लिए गुलाम हैदर ने याचिका दाखिल की है. पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक इसके लिए सूरजपुर कोर्ट पहुंचे हैं. एडवोकेट मोमिन ने सीमा हैदर और सचिन मीणा व नेत्रपाल मीणा के खिलाफ अदालत में याचिका दाखिल की है. सीमा हैदर पर लगभग 20 धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है. 18 अप्रैल को इस केस में सुनवाई होगी. सुरजपुर कोर्ट ने जेवर पुलिस से जवाब मांगा है. 18 अप्रैल से पहले ग्रेटर नोएडा पुलिस को जवाब देना होगा.गुलाम हैदर अपने बच्चों की मांग लगातार कर रहा है. 

सीमा हैदर चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से दुबई गई थी और वहां से नेपाल के रास्ते हुए यूपी बॉर्डर से दाखिल हुई थी. वहां से सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा पहुंची थी.

Trending news