Rishikesh Accident: धामी सरकार के चार अफसरों की दर्दनाक मौत, ट्रायल के दौरान सरकारी गाड़ी नहर में गिरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2050006

Rishikesh Accident: धामी सरकार के चार अफसरों की दर्दनाक मौत, ट्रायल के दौरान सरकारी गाड़ी नहर में गिरी

Rishikesh Accident: उत्तराखंड से दुखद खबर सामने आई है. यहां सरकारी अफसरों की गाड़ी नहर में गिर गई. इस दौरान चार अफसरों की मौत हो गई. जबकि दो अफसर लापता बताए जा रहे हैं.

Rishikesh News

Rishikesh Accident: उत्तराखंड के ऋषिकेश में बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां राजाजी नेशनल पार्क टाइगर रिजर्व के अधिकारियों से भरी सरकारी गाड़ी चीला शक्ति नहर में गिर गई. गाड़ी में आधा दर्जन से अधिक अधिकारी मौजूद थे. रेस्क्यू टीम ने लगभग नौ लोगों को बाहर निकाल कर एम्स अस्पताल भेजा है. वहीं दो लोगों की तलाश नहर में की जा रही है. बताया जा रहा है कि जिस वाहन में सभी सवार थे, उस गाड़ी का आज पहला ट्रायल था. 

वन रेंजर डिप्टी रेंजर सहित 4 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है. जबकि महिला वार्डन सहित दो लोग अभी भी लापता हैं. घायलों को एम्स के ट्रॉमा इमरजेंसी में भर्ती किया गया है. घायलों में से चार लोगों ने ट्रॉमा इमरजेंसी पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. जबकि इलाज के लिए भर्ती किये गए कुल 5 घायलों में से दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. 

एम्स के जनसंपर्क अधिकारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि एम्स में कुल नौ लोगों को पहुंचाया गया था. जिनमें से अस्पताल पहुंचने से पहले ही 4 लोग मृत पाए गए. मृतकों में शैलेश (42 वर्ष), प्रमोद (43 वर्ष), सैफ अली (25 वर्ष) और कुलराज (35 साल)  शामिल हैं. ये सभी चीला रेंज से संबंधित है. जबकि घायलों में अमित सेमवाल (41 वर्ष), अश्विन बीजू  (24 वर्ष), अंकुश (40 वर्ष), राकेश नौटियाल (50 वर्ष) और हिमांशु (36 वर्ष) शामिल है. घायलों में से अमित सेमवाल और अश्विन बीजू की हालत नाजुक बनी हुई है. 

Trending news