Surya Gochar 2023: शारदीय नवरात्रि में ये 4 राशि होंगी मालामाल, तुला राशि में लग रही 4 ग्रहों की चौकड़ी मचाएगी धमाल
Advertisement

Surya Gochar 2023: शारदीय नवरात्रि में ये 4 राशि होंगी मालामाल, तुला राशि में लग रही 4 ग्रहों की चौकड़ी मचाएगी धमाल

Surya Gochar 2023: नवरात्रि के दिनों में 18 अक्टूबर को ग्रहों के राजा सूर्य देव तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं... जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है लेकिन इस बार सबसे ज्यादा प्रभाव इन चार राशि के जातकों के लिए होगा जो शुभ होगा...

प्रतीकात्मक फोटो

Four Planets in Tula:  इस महीने तुला राशि में चार ग्रहों की चौकड़ी होने जा रही है.  तुला राशि में मंगल और केतु तो पहुंच ही चुके हैं. 18 अक्टूबर को सूर्य दोपहर 01 बजकर 18 मिनट पर कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे.  सूर्य राशि परिवर्तन के अगले दिन यानी 19 अक्टूबर 2023 को बुध राशि परिवर्तन होगा. बुध अपनी स्वराशि कन्या से निकलकर तुला राशि में 01 बजकर 06 मिनट पर प्रवेश करेंगे. इस प्रकार तुला राशि में चार ग्रहों की चौकड़ी लग जाएगी. ज्योतिषीय गणना का मुताबिक सूर्य देव हर महीने अपनी राशि बदलते हैं.  सूर्य देव किसी एक राशि में पूरे 30 दिनों तक रहते हैं.  ग्रहों का इस तरह से एक राशि में आना  ज्योतिषीय दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण  है.  ग्रहों की यह चौकड़ी 4 राशियों के बहुत अच्छी रहेगी. 

Rahu-Ketu Rashi Parivartan 2023: दिवाली से पहले राहु-केतु चमकाएंगे इन 5 राशियों का भाग्य, मिलेगा छप्परफाड़ धन

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए ग्रहों की ये चौकड़ी काफी अच्छी रहने वाली है. इस राशि के व्‍यापारियों को रुका हुआ पैसा वापस मिल जाएगा. 
तुला राशि में लगने जा रहा ग्रहों की चौकड़ी मेष राशि के लोगों के लिए कई शुभ योग बनाएगा. मेष जातकों की सेहत ठीक रहेगी. घर और कार्यक्षेत्र का माहौल काफी खुशनुमा रहेगा. आपके परिवार में भी खुशहाली रहेगी.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए  ग्रहों की ये चौकड़ी बढ़िया साबित होगी. मिथुन राशि के लोगों को अक्‍टूबर में बनने वाले ग्रहों के शुभ योग से अचानक कहीं से धन मिल सकता है.  रूके हुए काम पूरे हो सकते हैं. परिवार में सुख-शांति और खुशहाली बनी रहेगी. कामकाज बढ़िया चलेगा. जीवनसाथी की सलाह बिजनेस में काम आएगी, लाभ होगा.  महीने के आखिर में किसी मामले में उत्‍तेजित नहीं होने की सलाह है, काम बिगड़ सकता है इसलिए क्रोध पर काबू रखें.

कन्‍या राशि
कन्‍या राशि वालों के लिए ग्रहों की ये चौकड़ी शुभ रहेगी. इस महीने धन लाभ होगा साथ ही आपके लिए कार्यक्षेत्र में भी उन्‍नति के योग बन रहे हैं.  किसी दोस्त की मदद  से बिजनेस चमकेगा. परिवार में सब ठीक रहेगा. आपके कई अटके काम पूरे हो जाएंगे. नौकरी की तलाश कर रहे कन्या राशि के लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए  ग्रहों की ये चौकड़ी का योग अच्छा रहेगा. इन लोगों के लिए अक्‍टूबर का महीना धार्मिक कार्यों वाला रहेगा. आपका मना पूजापाठ में लगेगा.  तुला राशि में बन रहे शुभ योग की कारण आपके अटके काम पूरे होंगे. ऑफिस के काम में आपकी तारीफ होगी. बिजनेस बढ़िया चलेगा. सेहत का खास ख्याल रखना है. नौकरी में मनचाहे परिणाम आएंगे और तरक्की भी हो सकती है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Pitru Paksha 2023: गया के अलावा देश की इन जगहों पर भी होता है पिंडदान, पूर्वजों को मिलेगी मुक्ति

कंगाली से बचना है तो भूलकर भी सीढ़ियों के नीचे न रखें ये चीजें

Watch:'महादेव' के फेर में पड़े रणबीर कपूर, ईडी ने भेजा नोटिस

Trending news