Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1992890
photoDetails0hindi

Weekly Horoscope ( 4 दिसंबर से 10 दिसंबर तक ): मेष और इस राशि के जातकों को मिल सकती है अच्छी खबर, पढ़ें पूरे हफ्ते का राशिफल

Weekly Horoscope ( 4 दिसंबर से 10 दिसंबर तक ): कुछ राशियों के लिए दिसंबर महीने का पहला सप्ताह खास जाने वाला है. कुछ राशि वालों को अपने प्यार से हाथ धोना पड़ सकता है तो कुछ पर मां लक्ष्मी प्रसन्न रहेंगी . ग्रहों की बदली स्थिति से कुछ लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है. आप इससे कितना प्रभवित होंगे यहाँ पढ़ें.

 

Weekly Horoscope ( 4 दिसंबर से 10 दिसंबर तक )

1/13
Weekly Horoscope ( 4 दिसंबर से 10 दिसंबर तक )

कुछ राशियों के लिए दिसंबर महीने का पहला सप्ताह खास जाने वाला है. कुछ राशि वालों को अपने प्यार से हाथ धोना पड़ सकता है तो कुछ पर मां लक्ष्मी प्रसन्न रहेंगी . ग्रहों की बदली स्थिति से कुछ लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है. आप इससे कितना प्रभवित होंगे यहाँ पढ़ें.

 

वृषभ

2/13
वृषभ

वृषभ राशि वालों को इस हफ्ते सेहत से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ेगा. लेकिन परिवार में किसी नई खुशखबरी आने से आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे. निवेश करने के लिए यह उत्तम समय है. पार्टनर से लड़ाई झगड़ा और मन मुटाव रहेगा.

मिथुन

3/13
मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए हफ्ता उतना अच्छा नहीं रहेगा. माता पिता और संतान से विवाद हो सकता है. तबीयत खराब होने के कारण दवाइयों का खर्चा बढ़ेगा. आर्थिक नुकसान हो सकता है. पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा और एक दूसरे के प्रति प्यार बढ़ेगा.

कर्क

4/13
कर्क

कर्क राशि वालों पर पितर देवों की पूरी कृपा रहेगी. मानसिक शांति मिलेगी. पार्टनर से विवाद सुलझेगा और प्यार रोमांस बढ़ेगा. स्वास्थय ख़राब होने के योग हैं. छात्रों को मनचाहा परिणाम प्राप्त करने के लिए और मेहनत करनी पड़ेगी. आर्थिक उन्नति के योग बन रहे हैं. 

सिंह

5/13
सिंह

शनि के छठे भाव में होने से सफलता मिलने में थोड़ी देर हो सकती है. स्वास्थय भी ठीक नहीं रहेगा. परिवार में किसी नए कार्य की योजना मन को उत्साहित करेगी. आर्थिक लाभ होगा. नए कारोबार में हाथ न आजमाएं. पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है. 

 

कन्या

6/13
कन्या

कन्या राशि वालों के लिए यह हफ्ता मिला जुला है. आर्थिक उन्नति होने से मन खुश रहेगा. व्यापारी वर्ग को अपनी लापरवाही के कारण कानूनी दांव पेंच में फंसना पड़ सकता है. लव लाइफ अच्छी रहेगी. पार्टनर के साथ खूबसूरत शाम बिताएंगे. घर का कोई सामान बिगड़ने से आर्थिक नुकसान होगा.

तुला

7/13
तुला

चंद्र राशि के संबंध में बृहस्पति की सप्तम भाव में स्थिति तुला राशि वालों को धन लाभ होगा. परिवार में शुभ अवसर आएगा. नौकरी वालों को नए करियर के मौके मिल सकते हैं. व्यापार में भी अच्छा लाभ होगा. पाचन सम्बन्धी दिक्कत होने के कारण खान पान बाधित रहेगा. पति पत्नी में विवाद होगा. 

वृश्चिक

8/13
वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों इस सप्ताह आप सकारत्मक तरीके से नए अवसर की तलाश करेंगे. नई नौकरी और विदेश जाने का मौका मिल सकता है. अचानक आए खर्चे के कारण पैसों की परेशानी रहेगी. आँखों से जुड़ी समस्या हो सकती है. पति पत्नी का रिश्ता मजबूत होगा. पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे. 

धनु

9/13
धनु

दिसंबर के पहले हफ्ते में धनु राशि के जातक सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. छात्र थोड़ा निराश होंगे. परिवार के सदस्यों से विवाद होगा. नौकरी पेशा लोगों को कार्यस्थल पर दिक्कत होगी. पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे. 

 

मकर

10/13
मकर

मकर राशि वालों के लिए आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. पिछले हफ्ते की सभी समस्याओं का कोई न कोई समाधान निकल आएगा. रोमांटिक पार्टनर के साथ अच्छा समय बितेगा. घर में कोई धार्मिक अनुष्ठान की योजना बनेगी.

कुंभ

11/13
कुंभ

कुम्भ राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिला जुला है. शनि की बदली स्थिति के कारण नौकरी में समस्या आ सकती है. आर्थिक हालत भी कमजोर होंगे. कुछ खर्चे अचानक सामने आ जाएंगे. स्वास्थय भी खराब रह सकता है और पार्टनर के साथ मन मुटाव होने से मन उदास रहेगा. आशावादी रहने से ही समस्याओं का हल निकलेगा.

 

मीन

12/13
मीन

मीन राशि वालों को लेन देन में सावधानी बरतनी पड़ेगी. धोखाधड़ी हो सकती है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आर्थिक हालत ठीक होंगे. पार्टनर के साथ नोक झोंक हो सकती है. 

 

Disclaimer

13/13
Disclaimer

दी गई जानकारी पंचांग और दूसरे विभिन्न स्रोतों से एकत्रित की गई, हम इसकी पुष्टि नहीं करते.