Holi 2024 Rashifal: इन चार राशियों के लिए बेहद शुभ है छोटी होली, चमकेगा बिजनेस और आएगी खुशहाली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2171011

Holi 2024 Rashifal: इन चार राशियों के लिए बेहद शुभ है छोटी होली, चमकेगा बिजनेस और आएगी खुशहाली

Holi 2024 Rashifal 24 March: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 मार्च, दिन शनिवार और छोटी होली का दिन है.  

Holi 2024 Rashifal: इन चार राशियों के लिए बेहद शुभ है छोटी होली, चमकेगा बिजनेस और आएगी खुशहाली

Aaj Ka Rashifal 24 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 मार्च 2024, दिन रविवार. ये दिन सूर्य देव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए 24 मार्च का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. बिजनेस ठीक ठाक रहेगा. कुंवारों को शादी के प्रस्ताव आएंगे. बाहर रहने वाले छात्रों को घर की याद सताएगी. सेहत का ध्यान रखें, खान पान का ध्यान रखें.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए रविवार कुछ मिला जुला रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. परिवार और रिश्तेदारों के साथ समय गुजारेंगे. आज किसी को पैसा उधार देने से बचें, अटक सकते हैं. सेहत ठीक रहेगी, तला भुना खाने से बचें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए छोटी होली का दिन निम्न से मध्यम रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो खुशखबरी मिल सकती है. कहीं पहले का निवेश हो तो लाभ होगा. घर में किसी तरह का नुकसान हो सकता है. घर के बुजुर्गों के साथ समय गुजारें. आज आपको गुस्सा आ सकता है, ध्यान रखें.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए 24 मार्च का दिन मिला जुला रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है, ऑफिस में आपके खिलाफ विरोधी साजिश कर सकते हैं. बिजनेस बढ़िया चलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. युवा जातक अपने कौशल से किसी बड़े काम को करके सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए रविवार सही रहेगा. नौकरी में बदलाव की सोच सकते हैं. मित्रो के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं जहां पर आप अपने मित्रों के साथ बहुत अधिक मौज मस्ती भी करेंगे. आज परिवार के साथ मिलकर होली पर गुजिया बनाएंगे. सेहत ठीक रहेगी.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा.ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. कारोबार बढ़ाना चाहते हैं तो सोच सकते हैं. धन लाभ का योग है. छोटे बच्चों को चोट लग सकती है ध्यान रखें. होली के त्योहार पर आपकी कुछ दुखती पुरानी यादें आपका मन परेशान कर सकती हैं.  स्वास्थ्य में गिरावट देखने को मिल सकती है.

तुला राशि: तुला राशि के लिए होलिका दहन का दिन अच्छा रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. घर पर खुशियों का माहौल रहेगा. लव लाइफ बढ़िया चलेगी. आज खर्चे ज्यादा होंगे. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लिए रविवार का दिन बढ़िया रहेगा. दोस्तों के साथ कहीं पर घूमने जाएंगे. ऑफिस में कुछ परेशानियां आएंगी.  अटका धन वापस मिल सकता है.युवा होली के त्योहार पर  मादक पदार्थ का सेवन करने से बचे. सेहत का ध्यान रखें.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए 24 मार्च का दिन हल्का रहेगा. दफ्तर में आज खुशी का माहौल रहेगा. छोटे बच्चे मस्ती करें. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान देगा. परिवार में रिश्तेदारों का आना होगा.आपकी सेहत ठीक रहेगी.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी वाले आज व्यस्त रहेंगे. पार्टनरशिप में बिजनेस करना चाह रहे हैं तो अभी रूक जाएं, समय ठीक नहीं है. महिलाएं घर के काम में बिजी रहेंगी. सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. दोस्तों के साथ अनबन हो सकती है. युवा वर्ग अपने काम पर ध्यान दें , होली की मस्ती में अपना ध्यान रखें. परिवार में अच्छा माहौल रहेगा.संतान के भविष्य को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते हैं.

मीन राशि: होली का दिन मीन राशि वालों के लिए काफी उथल-पुथल वाला रहेगा. पैसे की पेरशानी हो सकती है. बिजनेस में आज किसी नई डील करने से बचें. नौकरी में भी दिक्कत हो सकती है. छात्र आज मस्ती के मूड में रहेंगे.

Grahan 2024: चंद्र ग्रहण के साए में होली, 15 दिन के अंदर लगेगा सूर्य ग्रहण, पलटी मारेगी इन तीन राशियों की किस्‍मत

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news