Rahu-Guru Yuti: खत्म होगी गुरु-राहु की युति, इन राशि की किस्मत का बंद ताला खुलेगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1887438

Rahu-Guru Yuti: खत्म होगी गुरु-राहु की युति, इन राशि की किस्मत का बंद ताला खुलेगा

Rahu-Guru Yuti: गुरु और राहु की युति मेष राशि में बनी हुई है, जो 30 अक्तूबर को खत्म होने जा रही है. 30 अक्तूबर 2023 को राहु ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करेंगे और मेष राशि की यात्रा को खत्म करके मीन राशि में गोचर होंगे. 

Rahu-Guru Yuti: खत्म होगी गुरु-राहु की युति, इन राशि की किस्मत का बंद ताला खुलेगा

Rahu-Guru Yuti : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रहों के राशि परिवर्तन से समय-समय पर दो ग्रहों की युति भी बनती है. दो या दो से ज्यादा ग्रहों की किसी एक राशि में युति होने से सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही असर होता है. इसका सभी राशि  के जातकों के जीवन पर गहरा असर पड़ता है. जब भी ग्रहों की युति बनती है या फिर खत्म होती है तो इस असर सभी राशियों के जातकों के ऊपर होता है. इस समय गुरु और राहु की युति मेष राशि में बनी हुई है, जो 30 अक्तूबर को खत्म होने जा रही है. 30 अक्तूबर 2023 को राहु ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करेंगे और मेष राशि की यात्रा को खत्म करके मीन राशि में गोचर होंगे. ज्योतिष शास्त्र में राहु-गुरु की युति को अशुभ माना गया है इसलिए इनकी युति खत्म होने पर कुछ राशि के लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा.

इन तीन राशियों पर होगा असर

मेष राशि वाले करेंगे विदेश यात्रा
मेष राशि में राहु-गुरु की युति खत्म होने से पिछले कई महीने से चल रही दिक्कतें खत्म होने वाली है. राहु-गुरु की युति से मेष राशि के जातकों को आर्थिक लाभ बढ़ेंगे. शनि की तीसरी नजर मेष राशि के जातकों कोई बड़ा लाभ या अवसर प्रदान करेगा. राहु-गुरु की युति समाप्त होने से मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जो लोग बेरोजगार हैं उन्हे नौकरी के अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं. किसी नई योजना के सफल होने पर आपको खुशी का ठिकाना नहीं होगा. जो लोग अविवाहित हैं उन्हे शादी के अच्छे रिश्ते आ सकते हैं और विदेश यात्रा भी संभव है. 

धनु राशि वाले करेंगे
राहु-गुरु की युति खत्म होने से धनु राशि के जातकों की किस्मत खुलेगी. इनका भाग्य प्रबल होगा. आपकी हर योजना सफल होगी. जमीन-जायदाद और मकान खरीदने की योजना को अंतिम रूप दें. नौकरीपेशा जातकों को लाभ के अवसर मिलेंगे जिससे उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. कारोबार में 30 अक्टूबर के बाद से अच्छा मुनाफा देखने को मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी और समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

Watch: भारी बारिश से जोशीमठ के कई गावों में भूस्खलन, मकान ढहने के वीडियो सामने आए

Trending news