Friendship Day 2022: इन चार राशियों के दोस्त जय वीरू की तरह निभाते हैं दोस्ती, संकट के समय खड़े नजर आएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1811716

Friendship Day 2022: इन चार राशियों के दोस्त जय वीरू की तरह निभाते हैं दोस्ती, संकट के समय खड़े नजर आएंगे

Friendship Day 2022 Astrology: दोस्त राशिफल देखकर नहीं बनाए जाते हैं. लेकिन दोस्ती में भी राशिफल का अहम योगदान होता है. जातकों के स्वभाव राशिफल से तय होते हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 4 राशि के लोग सच्चे मित्र बनते हैं और हर परेशानी में दोस्त का साथ निभाते हैं.

Friendship Day 2022: इन चार राशियों के दोस्त जय वीरू की तरह निभाते हैं दोस्ती, संकट के समय खड़े नजर आएंगे

Friends Zodiac Signs: जिंदगी में दोस्त कई मुश्किलों को आसान बना देते हैं. यदि दोस्त न हो तो जिंदगी में खालीपन लगता है. तभी कहा जाता है कि हर एक फ्रेंड जरूरी होता है. दोस्त ही होता है, जिसके साथ हम दिल की बात कह सकते हैं. कहा जाता है सच्चा दोस्त वहीं होता है, जो आप के मुश्किल समय में साथ खड़ा हो और आप के लिए ईमानदार होगा. 

अगर आपके दोस्त का तालमेल आपके साथ अच्छा है, तो दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी. आपके जीवन में सही दोस्त को चुनने में राशियां काफी मददगार होती हैं. क्योंकि राशियां भी इस बारे में काफी कुछ बताती हैं कि कौन बेस्ट फ्रेंड बना सकता है और कौन नहीं. आइए जानते हैं कि कौन सी चार राशियां आपकी बेस्ट फ्रेंड बन सकती हैं.

इन राशि के लोग बनते हैं सच्चे दोस्त

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के लोग अपने दोस्ती की खातिर ये कुछ भी कर गुजरने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. कोई इनके दोस्त की अगर बुराई भी करता है तो उसे सुनना पसंद नहीं करते हैं. ये अपने दोस्त से ये सच्चे दिल से लगाव रखते हैं और हर परेशानियों में उनका साथ देते हैं. इस राशि वालों की दोस्ती और साझेदारी तुला एवं कुंभ राशि वालों से अच्छी रहती है. जबकि धनु, मेष और सिंह राशि वालों के साथ इनकी दोस्ती सामान्य रहती है.

कर्क राशि 
इस राशि के लोगों की दोस्ती को लोग सलाम करते हैं.जब भी कोई मुसीबत इनके दोस्त के ऊपर आती है या आने वाली होती है तो यह हमेशा उनकी मदद को तैयार रहते है. इस तरह की राशि के लोगों की दोस्तों की संख्या भी अधिक होती है. वृष, कन्या और मकर राशि वालों के साथ कर्क राशि की मित्रता अच्छी रहती है. मंगल की वृश्चिक और मीन राशि वाले व्यक्तियों के साथ इनकी गहरी दोस्ती होती है. 

यह भी पढ़ें: QR CODE बताएगा दवा असली है या नकली, DCGI ने दिया निर्देश

सिंह राशि 
इस राशि के लोग अपनी दोस्ती में कभी भी नफा और नुकसान नहीं देखते हैं. ये सच्चे दिल से दोस्ती करते हैं. यदि पूरी दुनिया इसके दोस्त के खिलाफ हो जाए तब भी ये अपने दोस्त के साथ खड़े हैं. मिथुन और धनु राशि के लोगों से इनकी मित्रता बहुत ही ज्यादा गहरी होती है. इस राशि के जातकों की दोस्ती मेष एवं धनु राशि के लोगों के साथ बहुत गहरी होती है जबकि मिथुन, तुला और कुंभ राशि के व्यक्तियों के साथ इनकी दोस्ती सामान्य होती है.

मकर राशि 
मकर राशि के लोग दोस्ती के लिए याद किए जाते हैं. ये दोस्त का साथ देने के लिए लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इनकी दोस्ती पर कभी शक न करें. ये अपने दोस्त के सुख-दुख में हमेशा उसके साथ खड़े नजर आते हैं. चाहे कुछ भी हो जाए ये इनका साथ नहीं छोड़ते. इस राशि की दोस्ती कन्या, वृष और कर्क राशि वालों के साथ अटूट होती है. मीन राशि के लोगों के साथ भी इनकी दोस्ती अच्छी रहती है.

Watch: क्या उत्तरकाशी की इस गुफा में रहे थे पांडव, 2 साधुओं को मिले चौंकाने वाले प्रमाण

Trending news