Holi 2024 Rashifal: बड़ी होली पर इन राशियों के जीवन में भर जाएंगे खुशियों के रंग, जानें सभी के लिए कैसा रहेगा सोमवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2172339

Holi 2024 Rashifal: बड़ी होली पर इन राशियों के जीवन में भर जाएंगे खुशियों के रंग, जानें सभी के लिए कैसा रहेगा सोमवार

Holi 2024 Rashifal 24 March: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 मार्च, दिन सोमवार और रंगों की होली का दिन है.  

Holi 2024 Rashifal: बड़ी होली पर इन राशियों के जीवन में भर जाएंगे खुशियों के रंग, जानें सभी के लिए कैसा रहेगा सोमवार

Aaj Ka Rashifal 25 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 25 मार्च 2024, दिन सोमवार. ये दिन शिव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि:  मेष राशि वालों के लिए सोमवार का दिन अच्छा रहेगा. आज शाम को दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. महिलाएं आज बहुत बिजी रहेंगी. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. छात्र मस्ती के साथ पढ़ाई परध ध्यान दें.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए होली का दिन निम्न से मध्यम रहेगा. बिजनेस में फायदा हो सकता है. घर में सब ठीक रहेगा, बड़ों की सेहत का ध्यान रखें.
यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आपको लाभ मिल सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. युवा वर्ग आज ज्यादा मस्ती के मूड में रहने से बचें. शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाते हैं तो आपको मुनाफा हो सकता है. स्वास्थ्य की बात करें तो कल आप अधिक तले भुने और मिर्च मसाले वाले भोजन से बचें, पेट खराब हो सकता है. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए महीने का आखिरी सोमवार कुछ तनाव भरा रह सकता है. ऑफिस मे आपके बॉस आपसे किसी बात पर नाराज हो सकते हैं.  इसीलिए  ध्यान दें तो अच्छा रहेगा. शिक्षा या सरकारी विभाग से जुड़े हुए लोगों के लिए दिन लाभकारी रहेगा. बिजनेस से जुड़े हुए लोगों को अपने पुराने और खास  बड़े क्लाइंट से वाद विवाद करने से बचना होगा, फर्क पड़ेगा.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए रंगों का त्योहार शानदार रहेगा. संतान को लेकर कड़ा फैसला ले सकते हैं. आपके अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, तबीयत खराब हो सकती है.  यदि पार्टनरशिप में कोई नया व्यापार शुरू करेंगे तो आपको लाभ मिल सकता है.  आप अपने परिवार के साथ में होली का त्योहार पूरे जोश और उल्लास के साथ मनाएंगे.

कन्या  राशि: कन्या राशि वालों के लिए बड़ी होली का दिन अच्छा रहेगा. घर में मेहमानों का आना जाना रहेगा. छात्र पढ़ाई करने में कतराएंगे.  होली का त्यौहार अपने परिवार के साथ और बच्चों के साथ धूमधाम से मनाईए.  पैसे की परेशानी बिजनेस में हो सकती है. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट की आशंका है.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए 25 मार्च का दिन मध्यम रहेगा. संतान की तरफ से सुखी रहेंगे. घर में मांगलिक आयोजन हो सकता है. बीमार रहते हैं तो सेहत में सुधार होगा.माता-पिता का सम्मान करें तथा शिवलिंग पर दूध और जल चढ़ाएं. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए सोमवार का दिन मिला जुला रहेगा. होली के दिन आपके घर पर लोगों का आना जाना लगा रहेगा. छात्र आज पढ़ाई से बचने की कोशिश करेंगे. महिलाएं रसोई में काम करते समय सावधान बरतें, चोट लग सकती है. समाज में सम्मान होगा. सेहत सही रहेगी.

धनु  राशि: धनु राशि वालों के लिए रंगों की होली का दिन कुछ तनाव भरा हो सकता है. ऑफिस में किसी बात से परेशान हो सकते है. परिवार के साथ शाम को कहीं घूमने जाएंगे. खानपान में लापरवाही भारी पड़ सकती है, ध्यान रखएं. शाम को किसी बात को लेकर टेंशन में रहेंगे.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए सोमवार का दिन मध्यम रहेगा. आज आपको अपने बिजनेस पर ध्यान देने की जरुरत है.नौकरी में परेशानियां आ सकती है. युवा गलत संगत से दूर रहें. होली पर लव लाइफ बढ़िया चलेगी. सेहत का ध्यान रखें, कानों से संबंधित किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. 

कुंभ राशि: 25 मार्च का दिन कुंभ राशि वालों के लिए बढ़िया रहेगा. नौकरी ठीक ठाक चलेगी, पर ऑफिस से काम करेंगे तो बोझ ज्यादा रहेगा. छात्र आज पढ़ाई की जगह मस्ती करेंगे. बिजनेस अच्छा चलेगा. परिवार के साथ समय गुजारें.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज त्योहार के दिन सबसे अच्छे से बात करें. आज हार्डवेयर का व्यापार करने वाले जातकों को आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें, खासकर हाई ब्लड प्रेशर के मरीज.

 

Grahan 2024: चंद्र ग्रहण के साए में होली, 15 दिन के अंदर लगेगा सूर्य ग्रहण, पलटी मारेगी इन तीन राशियों की किस्‍मत

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news