Guru Chandal Yog 2023: अक्टूबर तक इन राशि वालों को बेहाल करेगा गुरु चांडाल योग, सेहत-धन पर दिखेगा बुरा असर!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1815640

Guru Chandal Yog 2023: अक्टूबर तक इन राशि वालों को बेहाल करेगा गुरु चांडाल योग, सेहत-धन पर दिखेगा बुरा असर!

Guru Chandal Yog 2023: अक्टूबर तक गुरु और राहु की युति से मेष राशि में  गुरु चांडाल योग (Guru Chandal Yog 2023) बनेगा, जिसका प्रभाव कई राशियों पर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि किन राशियों को इससे सावधान रहने की जरूरत है. 

Guru Chandal Yog 2023: अक्टूबर तक इन राशि वालों को बेहाल करेगा गुरु चांडाल योग, सेहत-धन पर दिखेगा बुरा असर!

Guru Chandal Yog 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की स्थिति में समय-समय पर बदलाव होता है. जब यह अन्य ग्रहों के साथ मिलकर युति बनाते हैं तो शुभ और अशुभ योग का निर्माण होता है, जिनका असर लोगों पर पड़ता  है. ऐसा ही योग बनने जा रहा है. अक्टूबर तक गुरु और राहु की युति से मेष राशि में  गुरु चांडाल योग (Guru Chandal Yog 2023) बनेगा, जिसका प्रभाव कई राशियों पर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि किन राशियों को इससे सावधान रहने की जरूरत है. 

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए गुरु चांडाल योग (Guru Chandal Yog 2023) अशुभ साबित हो सकता है. सेहत को लेकर सतर्क रहें. शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. नया काम शुरू करने के लिए सही समय नहीं है. नौकरीपेशा हैं तो परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन राशि
मिथुर राशि के जातकों को भी गुरु चांडाल योग (Guru Chandal Yog 2023) से हानि हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. खर्च में वृद्धि हो सकती है. जीवनसाथी के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं. निवेश करने के लिए यह सही समय नहीं है. 

कन्या राशि
गुरु चांडाल योग  (Guru Chandal Yog 2023) का कन्या राशि के जातकों पर भी बुरा प्रभाव पड़ सकता है. इस राशि के जातकों को सेहत का विशेष ख्याल रखना होगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. इस समय कोई नया काम शुरू करने से बचें. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news