Aaj Ka Rashifal 7 january 2024: सेहत को लेकर परेशान रहेंगी धनु समेत ये 3 राशियां, इनको होगा कारोबार में नुकसान, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2046656

Aaj Ka Rashifal 7 january 2024: सेहत को लेकर परेशान रहेंगी धनु समेत ये 3 राशियां, इनको होगा कारोबार में नुकसान, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 7 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 7 जनवरी, दिन रविवार है. 

 

 

Aaj Ka Rashifal 7 january 2024: सेहत को लेकर परेशान रहेंगी धनु समेत ये 3 राशियां, इनको होगा कारोबार में नुकसान, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 7 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 7 जनवरी 2024, दिन रविवार है. ये दिन सूर्य देव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

 

मेष राशि: मेष राशि के लिए 7 जनवरी का दिन मिला जुला रहेगा. आज नौकरी में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. काम का बोझ बना रहेगा. परिवार में समय अच्छा गुजरेगा. सेहत को लेकर सावधान रहें, खराब हो सकती है. लव लाइफ ठीक है. युवा वर्ग अपना ध्यान काम में लगाएंगे.

वृषभ राशि:  इन जातकों के लिए रविवार का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी में आज आप परेशान हो सकते हैं.  खुदरा व्यापारियों को सावधान रहने की जरुरत है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें. छात्रों के लिए दिन ठीक है, मेहनत करें. परिवार में सब ठीक रहेगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है. कामकाज ठीक चलेगा., आर्थिक लाभ मिल सकता है. छात्र अपना मन न भटकाएं, पढ़ाई में परेशानी हो सकती है. आज शाम को परिवार के साथ किसी रेस्टोरेंट इत्यादि में बाहर खाना खाने के लिए जा सकते हैं. 

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए दिन हल्का फुल्का रहेगा. नौकरी में आपका प्रमोशन हो सकता है.कर्क राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. कामकाज में भी दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. सेहत ठीक रहेगी. महिलाएं आज धार्मिक कार्य में शामिल होंगी. आज किसी के साथ विवाद में पड़ने से बचें, बात बढ़ सकती है.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी में बहुत अधिक जिम्मेदारियां निभानी पड़ सकती हैं. सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाना खाने से बचें. युवा जातकों आज किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. आज गाय को चारा खिलाएं तो आपको लाभ मिलेगा. वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरतें.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. सरकारी नौकरी करने वालों के लिए ट्रांसफर के संकेत हैं.  कारोबार नरम रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, लापरवाही नहीं करें.
आज किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.लव लाइफ ठीक है.

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में दिन भर व्यस्त रहेंगे. आज गाड़ी चलाएं तो सावधानी रखें. व्यापार में छोटा मुनाफा मिल सकता है. पैसे की परेशानी हो सकती है. प्रॉपर्टी को लेकर थोड़ा सा परेशान करने वाला दिन हो सकता है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए रविवार का दिन उथल-पुथल भरा रहे सकता है. घर में किसी बात को लेकर परेशानी हो सकती है.  धीरे-धीरे सभी परिस्थितियों आपके फेवर में रहेंगी. ऑनलाइन बिजनेस करने वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. किसी भी तरह के विवाद से दूर रहें, फंस सकते हैं. 

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन ठीक दिखाई दे रहा है. रियल एस्टेट में कारोबार करने वाले जातकों को नये प्रोजेक्ट मिल सकते हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है. 
सेहत का ध्यान रखें, दांतों में परेशानी हो सकती है.

मकर राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी में आपके परिवर्तन  हो सकता है. कुंवारों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. घर में आज किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. पुराने दोस्त के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. बिजनेस में आज लाभ हो सकता है. किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं.  व्यापारियों में पूंजी का प्रमोशन हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन ठीक रहेगा. ऑफिस में अपने कामों को लेकर सतर्क रहेंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी. ऑफिस में अधिकारियों से डांट भी खानी पड़ सकती है. लव लाइफ में चल रहे तनाव दूर हो सकते हैं. सेहत ठीक रहेगी.

 

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news