Aaj Ka Rashifal 5 january 2024: इन तीन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2043570

Aaj Ka Rashifal 5 january 2024: इन तीन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Aaj Ka Rashifal 5 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 5 जनवरी, दिन शुक्रवार है.   

Aaj Ka Rashifal 5 january 2024: इन तीन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Aaj Ka Rashifal 5 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 5 जनवरी 2024, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए 5 जनवरी का दिन बढ़िया रहेगा. आज पुराने दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे. लेकिन इस दौरान अपनी सेहत का ध्यान रखें. आज नौकरी में बदलाव हो सकता है. इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का बिजनेस करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक है. बिजनेस में धन लाभ हो सकता है.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए गुरुवार का दिन नरम रहेगा. इन जातकों का बिजनेस ठीक चलेगा. ऑफिस में माहौल अच्छा होगा.  छात्रों के लिए दिन ठीक है. लव लाइफ अच्छी रहेगी, बाहर घूमने जाएंगे.घर में किसी बात को लेकर टेंशन  हो सकती है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. कहीं पर पैसा निवेश करना चाह रहे हैं तो अभी रूक जाएं. परिवार में सब ठीक रहेगा. छात्र आज मेहनत करें. किसी को उधार नहीं दें.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा. छात्र सेहत का ध्यान रखें, पेट की परेशानी हो सकती है. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. पति-पत्नी साथ घूमने जाएंगे. 

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रह सकता है. आज सेहत का ध्यान रखें. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा.  विद्यार्थियों को अपने विषयों पर आज अधिक ध्यान देना चाहिए. किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. किसी खास का घर पर आना हो सकता है.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन आज का बढ़िया रहेगा. बिजनेस में कहीं पर निवेश करने की सोच रहे हैं तो कर सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. किसी धर्म के कार्य में शामिल हो सकते हैं. लव लाइफ ठीक है.

तुला राशि: इन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  छात्रों के लिए दिन ठीक है. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.सेहत का ध्यान रखें, गले में दिक्कत हो सकती है. नौकरी की तलाश करने वाले जातकों को खुशखबरी मिल सकती है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन सही रहेगा. आज परिवार में शांति रहेगी, लेकिन बिजनेस थोड़ा सा नरम रहेगा. ये जातक आज कर्म पर भरोसा रखें, सफल होंगे. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. 

धनु राशि: धनु राशि के लिए 5 जनवरी का दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी से झगड़ा हो सकता है. नौकरी में आज दिन तनाव भरा रह सकता है. दोस्तों का साथ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें, सर्दी हो सकती है. 

मकर राशि: मकर राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. दोपहर बाद बिजनेस में लाभ हो सकता है. पैसे की परेशानी हो सकती है. शाम को पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. छात्र आज पढ़ाई के साथ मस्ती करेंगे. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

कुंभ राशि:  कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. आज सेहत का ध्यान रखें, पेट में दर्द की शिकायत हो सकती है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. 

मीन राशि: मीन राशि के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. परिवार के साथ समय गुजारेंगे. परिवा में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, पैरों में परेशानी हो सकती है. 

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news