Aaj Ka Rashifal 11 january 2024: इन चार राशियों पर बरसेगी शिवजी की कृपा, पारिवारिक जीवन में आनंद रहेगा, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2052899

Aaj Ka Rashifal 11 january 2024: इन चार राशियों पर बरसेगी शिवजी की कृपा, पारिवारिक जीवन में आनंद रहेगा, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 11 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 11 जनवरी, दिन गुरुवार है. 

 

 

Aaj Ka Rashifal 11 january 2024: इन चार राशियों पर बरसेगी शिवजी की कृपा, पारिवारिक जीवन में आनंद रहेगा, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 11 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 11 जनवरी 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन शिवजी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए गुरुवार का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी पेशा लोगों को नई जिम्मेदीर मिल सकती है. युवा जातक बुरे कामों से दूर रहें. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. लव  लाइफ में आज का दिन अच्छा रहेगा.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए 11 जनवरी का दिन मिला जुला रहेगा. परिवार में सब ठीक रहेगा. कामकाज भी ठीक चलेगा. फैशन से जुड़े हुए व्यापार करने वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. महिलाएं खरीदारी करेंगी. छात्रों के लिए दिन मेहनत भरा रहेगा. सेहत को लेकर सावधानी बरतें, सर्दी से बचें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन हल्का फुल्का रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, बात बढ़ सकती है. आपके घर में क्लेश हो सकता है. किसी धर्म के काम में शामिल हो सकते हैं.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. आज किसी भी तरह का पैसे का निवेश नहीं करें. पार्टनर के साथ काम करते हैं तो सावधानी बरतें. युवा जातक अपने करियर और पढ़ाई पर फोकस करें.छात्र हार्ड सब्जेक्ट्स की तैयारी करने में भी सफल रहेंगे. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए 11 जनवरी का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में इधर-उधर की फालतू की बातों में रहकर अपना कीमती समय बर्बाद ना करें. आज मेडिकल फील्ड से जुड़े हुए लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा.  किसी को उधार पैसे नहीं दें, फंस सकते हैं. परिवार में सब ठीक रहेगा.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. आज सेहत नरम रह सकती है. बिजनेस मध्यम रहेगा. इलेक्ट्रॉनिक सामान के व्यापारी मुनाफा कमाएंगे. जीवनसाथी के साथ किसी बात पर तनाव हो सकता है, समझदारी  से काम लें. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन निम्न से मध्यम रहेगा. नौकरी में थोड़ी दिक्कत हो सकती है, शाम तक सब ठीक हो जाएगा. हार्डवेयर का व्यापार करने वाले जातकों को बड़ा नुकसान होने की आशंका है. कहीं पर निवेश करें तो सोच-समझ कर करें. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उथल-पुथल वाला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को आज दफ्तर में तनाव हो सकता है.  युवा  जातक अपने करियर को लेकर जो भी प्रयास कर रहे हैं, आप उसमें सफल हो सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, किसी भी प्रकार की ठंडी चीजों को खाने से बचें.

धनु राशि: धनु राशि के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा और काम की वजह से शाम को थकान होगी. बिजनेस वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लव लाइफ बढ़िया रहेगी, डिनर डेट इंजाय करेंगे. छात्र पढ़ाई के लिए शहर से बाहर जा सकते हैं.

मकर राशि: मकर राशि के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी ठीक ठाक चलेगी. आज शाम को परिवार या दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए 11 जनवरी का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी की तलाश पूरी होने का दिन है. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. सेहत का ध्यान रखें, पेट की परेशानी हो सकती है. छात्रों के लिए मेहनत करने का दिन है. धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. 

मीन राशि: मीन राशि के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. लेखकों से जुड़े  लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.बिजनेस ठीक चलेगा, दोपहर बाद थोड़ा सा नुकसान हो  सकता है.  घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीवार्द लें. सेहत का ध्यान रखें, ब्लड से संबंधित बीमारियों परेशान कर सकती है.

 

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news