Aaj Ka Rashifal 29 December 2023: शुक्रवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, ऑफिस पॉलिटिक्स से बचकर चलें ये जातक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2032851

Aaj Ka Rashifal 29 December 2023: शुक्रवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, ऑफिस पॉलिटिक्स से बचकर चलें ये जातक

Aaj Ka Rashifal 29 December 2023:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 दिसंबर, दिन शुक्रवा है.

 

 

Aaj Ka Rashifal 29 December 2023: शुक्रवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, ऑफिस पॉलिटिक्स से बचकर चलें ये जातक

Aaj Ka Rashifal 29 December 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 दिसंबर, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशिफल: मेष राशि के लिए शुक्रवार का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. महिलाएं आज शॉपिंग पर जाएंगी. शाम को परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. किसी के साथ विवाद में नहीं पड़ें. परिवार में माहौल ज्यादा अच्छा रहेगा.

वृषभ राशिफल: वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन हल्का फुल्का तनाव भरा रहेगा. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. कामकाज ठीक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. किसी को आज पैसे उधार नहीं दें, फंस सकते हैं. प्रॉपर्टी से जुड़े काम पूरे होंगे.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए शुक्रवार का दिन ठीक-ठाक रहेगा. मीडिया से जुड़े लोगों को आज कोई अच्छा मौका मिल सकता है. ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा.  आज व्यापार भी अच्छा चलेगा. शाम को परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.

मिथुन राशिफल: मिथुन जातकों के लिए शुक्रवार का दिन निम्न रहेगा.  वर्क प्लेस पर अपनी योजनाएं किसी को न बताएं. आज पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आ सकती है. धार्मिक गतिविधियों में समय बीतेगा.  अटका हुआ सरकारी काम आज पूरा हो सकता है.पैरों में दर्द और सूजन हो सकती है.

कर्क राशिफल: कर्क जातकों के लिए दिन मध्यम है. आज लव लाइफ में ग़लतफ़हमियों के कारण रिश्ते ख़राब हो सकते हैं. छात्रों को मेहनत करनी होगी. आज अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें, तभी सफल होंगे. आज पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें.

सिंह राशिफल: सिंह राशि के लिए दिन अच्छा है. परिवार में शांति रहेगी. घऱ पर किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, गैस और कब्ज की समस्या हो सकती है. ऑनलाइन शॉपिंग करते समय सावधान रहें, धोखा मिल सकता है. धार्मिक कार्य में शामिल होंगे.पति-पत्नी के बीच गलतफहमी हो सकती है.

कन्या राशिफल: कन्या राशि के जातकों के लिए दिन ठीक है. नौकरी ठीक ठाक चलेगी. वर्कप्लेस पर किसी से विवाद हो सकता है।. छोटे व्यापारियों को लाभ हो सकता है. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा, जिससे शाम को थकान होगी. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ विवाद हो सकता है.

तुला राशिफल: तुला राशि के लोगों के लिए शुक्रवार का दिन बिजी रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा, दोपहर बाद कुछ तनाव हो सकता है. नौकरी की तलाश अभी खत्म नहीं होगी. शेयर बाजार में सोच-समझकर निवेश करें. संतान की तरफ से निश्चिंत रहेंगे.

वृश्चिक राशिफल: इन जातकों के लिए दिन पशोपेश में रहेगा. कामकाज ठीक रहेगा.  सेहत का ध्यान रखें, पेट खराब हो सकता है. पैसों की तंगी परेशान कर सकती है. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

धनु राशिफल: धनु राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा. किसी धार्मिक कार्य  में शामिल हो सकते हैं. सेहत का ध्यान ऱखें, मौसमी बदलाव से खराब हो सकती है. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. 

मिथुन राशिफल: मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन हल्का सा तनाव भरा रह सकता है. गाड़ी चलाएं तो सावधानी बरतें.व्यापार में फायदा रहेगा. घर के बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें. लव लाइफ अच्छी रहेगी. 

मकर राशिफल: मकर राशि के लिए दिन ठीक है. छात्रों के लिए मेहनत का दिन हैं. कहीं पर निवेश करें तो सोच-,समझ लें. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी और इंतजार करना होगा. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर तनाव हो सकता है. खान पान का ध्यान रखें.

कुंभ राशिफल: कुंभ राशि के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी और कामकाज दोनों ठीक रहेगाा. व्यर्थ के खर्च हो सकते हैं. बिजनेस में किसी भी बड़ी डील से बचें. लोन से संबंधित मामलों में अच्छा समाचार मिलेगा. परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.

मीन राशिफल: मीन राशि के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. लव लाइफ में मुश्किलें आ सकती है. बिजनेस में सावधानी रखें, नुकसान की आशंका है. शाम को किसी दोस्त का घर आना हो सकता है.  सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं.

Masik Shivratri 2024 List: साल 2024 में कब-कब है मासिक शिवरात्रि और महाशिवरात्रि, यहां देखें पूरे साल की लिस्ट

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news