Aaj Ka Rashifal 5 August 2023: वृष, तुला, कुंभ के लव लाइफ में आने वाला है नया मोड़, अन्य राशि के जातक जानिए भविष्यफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 5 August 2023: वृष, तुला, कुंभ के लव लाइफ में आने वाला है नया मोड़, अन्य राशि के जातक जानिए भविष्यफल

Horoscope Today 5 August 2023: मेष से लेकर मीन राशि का जातकों का कैसा बीतेगा दिन और किन बातों का रखना होगा ध्यान आइए इस बारे में विस्तार से आज का राशिफल में जानते हैं. (Horoscope in Hindi)

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Horoscope Today 5 August 2023: राशिफल के अनुसार आज का आपका दिन यानी 5 अगस्त 2023, शनिवार कैसा बीतेगा आइए इस बारे में हम आज का राशिफल में जानते हैं. ग्रहों की चाल के हिसाब से आज सभी राशियों का दिन थोड़ा उथलपुथल भरा रह सकता है लेकिन कुछ ऐसी राशियां हैं जिनके जीवन में प्रेम संबंध अपनी प्रगाढ़ता की ओर बढ़ेगा. वहीं कुछ राशि के जातकों को अपना पूरा ध्यान अपने व्यवसाय पर लगाने की जरूरत होगी. आइए जानते हैं आज का राशिफल ( Horoscope in Hindi).

मेष राशि (Aries)- आज आपका दिन परेशानियों भरा बीत सकता है. हड़बड़ाहट में कोई गलत फैसला न लें. मन की शंति के लिए भोलेनाथ का भजन करना शुभ होगा. किसी भी छोटी बात पर बहस करना बनता काम बिगाड़ सकता है. कोई पुराना मित्र अचानक ही आपकी मदद कर सकता है. आपका मन सकारात्मकता से भरा रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus)- आज का आपका दिन बहुत ही अच्छा बीतेगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना होगा. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. आज बुजुर्गों का आशीर्वाद आपकी परेशानी को कम कर सकता है. समाज में आपके काम के कारण आपका सम्मान बढ़ेगा.  

मिथुन राशि (Gemini)- आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. घर में धार्मिक आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा.  दांपत्य जीवन को सुखमय बनाने के लिए जीवनसाथी के साथ समय बिताएं. प्रेम विवाह की कोशिश में लगे लोगों को अपनी बात आगे बढ़ानी चाहिए. छात्रों को अभी और मेहनत करनी होगी.  विदेश जाने का योग बन रहा है. 

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित होने वाला है. सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें, आंखों से जुड़ी परेशानी हो सकती है. शिवलिंग पर दूध व शहद और गंगा जल को अर्पित करना आपके लिए शुभ होगा. धन की कोई कमी नहीं रहेगी लेकिन खर्चे कम करने होंगे. महिलाओं को अपने लिए आवाज उठाने की जरूरत.

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा बीतने वाला है. आर्थिक स्थिति आज मजबूत रहने वाली है. ससुराल पक्ष से विशेष व्यक्ति का घर में आगमन हो सकता है. व्यापार को लेकर लिया गया निर्णय सही साबित हो सकता है. बड़ी की सलाह के बाद ही कोई बड़ा कदम उठाएं. माता-पिता से बहस करने से बचें. बच्चों के साथ अच्छा समय गुजरेगा. 

कन्या राशि (Virgo)- आज आपका दिन उत्तम बीतने वाला है. अचानक मिले धन से मन प्रसन्न रहेगा. संतान की शिक्षा पर अधिक खर्च को लेकर मानसिक तनाव बना रहेगा. आपकी संतान पर की गई मेहनत रंग ला सकती है. विवाह संबंधित चली आ रही परेशानी आज दूर होगी. सरकारी नौकरी की तलाश आज खत्म होगी. भोलेनाथ की पूजा करें. 

तुला राशि (Libra)- आज का दिन मिलाजुला परिणाम देने वाला साबित होगा. अपने बच्चों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. सबसे प्रिय वस्तु के खोने का डर बना रहेगा. पुराना मित्र आपको शेयर मार्केट से जुड़े बड़े लाभ करवा सकता है. छात्रों को अपने पुराने अनुभवों से सीखने की जरूरत है. मन की संतुष्टि के लिए बड़े कदम उठाने होंगे. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज आपका दिन खर्चों वाला हो सकता है. व्यापार से जुड़े निर्णय लेने से पहले एक्सपर्ट से सलाह जरूर लें. अपकी सूझबूझ से पुराने मामले सुलझ जाएंगे. पार्टनरशिप में धोथा मिलनमे के आसार हैं. बढ़ते कार्यों का बोझ आपकी परेशानी बढ़ा सकता है. घर में अतिथि का आगमन महौल अच्छा करेगा. कार न चलाएं.

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य से अच्छा बीतेगा. नौकरी की तलाश आज खत्म होगी. किसी भी तरह की बाधा को आप अपनी क्षमताओं से दूर कर सकते हैं. प्रॉपर्टी से जुड़ी लड़ाई का आज अंत होगा. मन की कोई पुरानी मुराद आज पूरी होगी. सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें. हवन या कथा कराने से मन शांत होगा.

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सामान्य बीतने वाला है. मन के भीतर चल रहे प्रश्नों का आज अंत होगा. घर के लोग के साथ रिश्ते और प्रगाढ़ होंगे. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें. शारीरिक कष्ट को अनदेखा करना भविष्य के लिए बड़ी परेशानी पैदा कर सकती है. लंबे समय से रुका हुआ काम आज पूरा होगा. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन मिलाजुला बीतेगा. सुबह से ही ऊर्जावान महसूस करेंगे. किसी से पैसे उधार लेने से बचें. व्यापार के क्षेत्र में उठाया गया आज का आपका कदम भविष्य में शुभफल दे सकता है. हड़बड़ाहट में कोई भी निर्णय न लें. बहुत समय से चली आ रही परेशानी आज दूर होगी. माता-पिता के साथ घूमने जा सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन सामान्य बीतने वाला है. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें नहीं तो पेट संबंधी परेशानी बढ़ सकती है. पुरानी दोस्तो से आज बड़ा लाभ हो सकता है. बड़ें अधिकारी से मिलना आपका रुका काम पूरा करवा सकता है. कोई बड़ी खुशखबरी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में कलह पैदा होने के आसार हैं.

Trending news