Aaj Ka Rashifal: इन तीन राशियों के लिए मुश्किल भरा रहेगा शनिवार, पढ़ें क्या कहते हैं आज आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2146820

Aaj Ka Rashifal: इन तीन राशियों के लिए मुश्किल भरा रहेगा शनिवार, पढ़ें क्या कहते हैं आज आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 9 March 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 9 मार्च, दिन शनिवार है.

 

 

Aaj Ka Rashifal: इन तीन राशियों के लिए मुश्किल भरा रहेगा शनिवार, पढ़ें क्या कहते हैं आज आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 9 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 9 मार्च 2024, दिन शनिवार है. ये दिन हनुमान जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. आज महाशिवरात्रि का पर्व है.

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन भागदौड़ वाला रहेगा. बिजनेस में नया करने की सोच रहे हैं तो अभी रुक जाएं, समय ठीक नहीं है. युवा वर्ग करियर पर फोकस रखें. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा.  शाम को कोई खुशखबरी मिल सकती है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. आज आपको धनलाभ होगा.  सेहत की बात करें तो  कल आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें,  पेट से संबंधित या गले से संबंधित समस्या आपको परेशान कर सकती  है. युवा जातक फालतू की बातें ना करें अन्यथा, आपका अपमान भी हो सकता है.  जीवन साथी के साथ में किसी बात को लेकर मतभेद उत्पन्न हो सकता है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस ठीक रहेगा, पर किसी के साथ पार्टनरशिप में नहीं पड़ें. शेयर मार्किट में पैसा लगा सकते हैं.
ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. सेहत नरम रहेगी. घर पर किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. आज पैतृक संपत्ति को हानि होने से बचाने के लिए थोड़ा सा सावधान रहें.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए शनिवार का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी में आपके काम की तारीफ होगी. परिवार में किसी की सेहत बिगड़ सकती है.
अपने माता के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें, उनका स्वास्थ्य कुछ खराब हो सकता है. वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरतें, दुर्घटना का सामना भी करना पड़ सकता है. ऑफिस में  आपकी पदोन्नति हो सकती है.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो  कल आपको अपने ऑफिस की ओर से किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.  जो आपकी नौकरी के लिए बहुत अधिक लाभकारी रहेगी. बिजनेस में  पार्टनरशिप से बचें . परिवार से संबंधित कोई शुभ सूचना की प्राप्ति हो सकती है,  जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. 

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए 9 मार्च का दिन ठीक ठाक रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो खुशखबरी मिल सकती है.छात्रों को  बहुत अधिक मेहनत करनी होगी. उन्हें तभी सफलता की प्राप्ति हो सकती है.  सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आप अपने खर्चो पर काबू रखें. 

तुला राशि: तुला राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. परिवार में सब ठीक चलेगा. कामकाज में कोई भी फैसला सोच समझ कर लें, नुकसान हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, आंख में कोई परेशानी हो सकती है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए शनिवार का दिन हल्का फुल्का रहेगा. ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का मौका मिलेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.जीवन साथी आपका भरपूर साथ देगा. आपकी हर परेशानी में आपके मित्र आपके साथ खड़े नजर आएंगे.  

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए  शनिवार का दिन बढ़िया रहेगा. कामकाज भी ठीक चलेगा.गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, चोट लग सकती है. संतान की तरफ से सुखी रहेंगे. युवा वर्ग काम पर फोकस करें. आज पैसों का लेनदेन करने से बचें, गड़बड़ी हो सकती है. महिलाओं को आज घूमने का मौका मिलेगा.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन ठीक है. घर -परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिससे आपका मन बहुत अधिक संतुष्ट रहेगा. शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो सोच समझ कर निर्णय करें,नुकसान हो सकता है. परिवार में शांति बनी रहेगी. आपके दफ्तर में किसी बड़ी समस्या का सामना करना पड सकता है.

कुंभ राशि: कु्ंभ राशि वालों के लिए शनिवार का दिन तनाव भरा रह सकता है. नौकरी में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. बिजनेस में आज आपको किसी तरह का धोखा मिल सकता है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, झगड़ा हो सकता है. सेहत नरम रहेगी.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस में कोई  भी फैसला सोच समझ कर लें.सेहत का ध्यान रखें, तबीयत खराब हो सकती है. नई गाड़ी खऱीदने का सोच सकते हैं. घर में मंगल का कार्यक्रम हो सकता है.

Grahan 2024: चंद्र ग्रहण के साए में होली, 15 दिन के अंदर लगेगा सूर्य ग्रहण, पलटी मारेगी इन तीन राशियों की किस्‍मत

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news