Aaj Ka Rashifal: इन तीन जातकों के लिए परेशानी भरा रहेगा गुरुवार, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2143666

Aaj Ka Rashifal: इन तीन जातकों के लिए परेशानी भरा रहेगा गुरुवार, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 7 March 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 7 मार्च, दिन गुरुवार है.

 

 

Aaj Ka Rashifal: इन तीन जातकों के लिए परेशानी भरा रहेगा गुरुवार, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 7 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 7 मार्च 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए गुरुवार का दिन हल्का फुल्का रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. लव लाइफ में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. कुछ नया करने की सोच सकते हैं. घर में कोई मंगल काम हो सकता है. आपकी सेहत को लेकर आप थोड़ा सा सावधान रहें. गाड़ी चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरते अन्यथा आपकी दुर्घटना हो सकती है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए गुरुवार ठीक रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. बिजनेस में कोई डील कर सकते हैं. खर्चों का आज ध्यान रखना है, पैसे की दिक्कत हो सकती है.
छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. पारिवारिक स्थिति अच्छे रहेंगी.

मिथुन राशि: मिथुन ऱाशि वालों के लिए आज का दिन तनाव भरा रह सकता है.  आपके अटके काम पूरे हो सकते हैं. नौकरी में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. युवा वर्ग अपने  मन को शांत रखें और अपने बड़े बुजुर्गों की सलाह लेकर ही कोई कार्य करें अन्यथा, आपको बाद में पछताना भी पड सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. ऑफिस में काम का प्रेशर रहेगा.  नौकरी में उन्नति भी संभव है. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. छोटे व्यापारियों के लिए दिन ठीक है. सेहत ठीक रहेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. युवा जातक अपने करियर पर ध्यान दें. संतान के भविष्य को लेकर थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं. सेहत की बात करें तो आपको सांस से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. धन का निवेश कर सकते हैं.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. व्यापारियों को अपने व्यापार में आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है. जिससे आप अपने व्यापार को और  आगे तक बढ़ा सकते हैं और आपका व्यापार अच्छा चलेगा. परिवार में सुख शांति रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, शुगर के पेशेंट है तो आप अपनी दवाइयां समय पर लेते रहें. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातको का यदि कोई प्रेम प्रसंग चल रहा है तो  कल आपका पार्टनर आपको कीमती उपहार दे सकता है.

तुला-राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन शानदार रहेगा. आज आपकी नौकरी में पदोन्नति भी हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें व्यापारियों के लिए भी कल का दिन बहुत अधिक अच्छा रहेगा. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें, हर काम पूरे होंगे. सेहत अच्छी रहेगा.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए 7 मार्च का दिन मध्यम रहेगा. युवा जातको के लिए आज का दिन धार्मिक प्रवृत्ति का रहेगा. अपने परिवार के साथ किसी दानपुण्य के कार्य में शामिल हो सकते हैं. घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. प्रॉपर्टी डीलिंग का व्यापार करने वाले जातकों को  कल बहुत अधिक लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं.  लव लाइफ ठीक रहेगी. धन लाभ हो सकता है. काम के सिलसिले में बाहर जाना होगा. घर में सब ठीक ठाक रहेगा.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग हैं. शाम को थकान महसूस करेंगे, ध्यान रखें. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. आज किसी ऊंचे स्थान पर जाने से बचें अन्यथा पैर फिसल कर आपको चोट लग सकती है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, सफल होंगे. ऑफिस में अपना काम समय से पूरा करें. कामकाज ठीक चलेगा. शाम को दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. संतान की तरफ से दुखी रहेंगे.

मीन राशि: मीन राशि  वालों के लिए गुरुवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. नौकरी में कुछ परेशानी आ सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस रखें. बिजनेस में आज का दिन इन जातकों के लिए अच्छा रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

Grahan 2024: चंद्र ग्रहण के साए में होली, 15 दिन के अंदर लगेगा सूर्य ग्रहण, पलटी मारेगी इन तीन राशियों की किस्‍मत

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news