Aaj Ka Rashiifal: मौनी अमावस्या पर मेष समेत इन 3 राशियों की खिल उठेगी किस्मत, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2100666

Aaj Ka Rashiifal: मौनी अमावस्या पर मेष समेत इन 3 राशियों की खिल उठेगी किस्मत, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 9 February 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 9 फरवरी, दिन शुक्रवार है. 

Aaj Ka Rashiifal: मौनी अमावस्या पर मेष समेत इन 3 राशियों की खिल उठेगी किस्मत, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 9 February​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 9 फरवरी 2024, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. शुक्रवार को आपको धन लाभ हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. बिजनेस में करीबियों का साथ मिलेगा. शाम को किसी बात को लेकर परिवार में तनाव हो सकता है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. बिजनेस में आज नुकसान की आशंका है. 
युवा वर्ग अपने काम पर ध्यान दें. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए 9 फरवरी का दिन ठीक रहेगा. ऑफिस में अपने काम से मतलब रखें. बिजनेस अच्छा चलेगा, दोपहर बाद लाभ हो सकता है. युवा वर्ग को आज खुशखबरी मिलेगी. सेहत नरम रहेगी.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. अटके काम पूरे हो सकते हैं. परिवार में सब अच्छा रहेगा. शाम को किसी का घर पर आना हो सकता है.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए शुकबार का दिन सही रहेगा. ऑफिस में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. सेहत का  ध्यान रखें, यूरिन इंफेक्शन की शिकायत हो सकती है. बिजनेस में पैसे की दिक्कत रहेगी.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. थोक का व्यापार शुरू करना चाहते हैं, तो संभलकर बढ़ें. शाम को परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. महिलाएं आज दोस्तों संग मस्ती करेंगी.परिवार का माहौल सुख शांति वाला बना रहे, इसके लिए विवादित मुद्दों को उठाने से बचना है. 

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्र और युवा वर्ग अपने काम पर ध्यान दें. वाहन चलाएं तो सावधानी रखें. आपका अटका पैसा वापस मिल सकता है. शाम को घर पर किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. भाई-बहनों के बीच प्यार बढ़ेगा.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस नरम रहेगा. सेहत भी ठीक रहेगी. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस करें. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. आज ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. बिजनेस में पैसे की दिक्कत हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें, पेट की परेशानी हो सकती है. दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए शुक्रवार का दिन ठीक रहेगा. ऑफिस में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करें, काम का बोझ ज्यादा हो जाएगा. बिजनेस में दिन अच्छा जाएगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है, पढ़ाई पर ध्यान दें.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए 9 फरवरी का दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस में कुछ नरमी आ सकती है. लव लाइफ ठीक चलेगी.  फार्मा क्षेत्र के प्रोडक्ट का व्यापार करने वाले जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news