Festive makeup look: दिवाली पर नहीं है पार्लर जाने का टाइम तो इन ट्रिक्स से मिनटों में हो जाएं रेडी, Face पर दिखेगा इंस्टेंट फेस्टिवल ग्लो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1954659

Festive makeup look: दिवाली पर नहीं है पार्लर जाने का टाइम तो इन ट्रिक्स से मिनटों में हो जाएं रेडी, Face पर दिखेगा इंस्टेंट फेस्टिवल ग्लो

Instant glowing tips: पूरे घर को फेस्टिल लुक और सजाने संवारने में महिलाएं अपनी तरफ ध्यान ही नहीं दे पाती हैं. हम यहां पर आपको कुछ टिप्स दे रहे हैं जो आपके काम आएंगे. इनकी मदद से आप जल्दी से तैयार भी हो जाएंगी और आपका रूप भी निखर के आएगा.

 Festive makeup look: दिवाली पर नहीं है पार्लर जाने का टाइम तो इन ट्रिक्स से मिनटों में हो जाएं रेडी, Face पर दिखेगा इंस्टेंट फेस्टिवल ग्लो

Festive makeup look: दीपावली रोशनी और पटाखों का त्योहर है. बाजारों में खूब रौनक है और सब जगह इसकी तैयारी चल रही है.  त्योहारों की भागदौड़ में महिलाएं इस कदर बिजी हो जाती हैं कि  उनको अपना ध्यान ही नहीं रहता. त्योहार के लिए खुद को संवारने का टाइम ही नहीं मिलता. शाम को जैसे-तैसे तैयार हो जाती है. ऐसी ही महिलाओं के लिए हम यहां पर कुछ मेकअप टिप्स बताने जा रहे हैं जो आपके काम आएंगे.

Diwali 2023: दिवाली से पहले इन बजट फ्रेंडली टिप्स से सजाएं अपना घर, कम बजट में भरें खुशियों के रंग

कैसे हों फेस्टिव सीजन में तैयार?
बहुत ज्यादा तड़क-भड़क वाला मेकअप इन दिनों डिमांड में नहीं है. मिनिमल लुक लोगों को बहुत भाता है. इससे समय की भी बचत होती है और आप फेस्टिवल के लिए जल्दी से तैयार भी हो जाती हैं. इसके लिए आप अपनी आईलिड्स पर सिल्वर आई शैडो लगाएं और पलकों पर मसकारा लगा लें. मसकारे से आंखों की पलकें उभरकर आती हैं. आंखों में काजल भी लगा सकती हैं. इसके बाद गालों पर ब्लशर लगाएं. फाइनल मेकअप के लिए आप लिपस्टिक का इस्तेमाल करें. होठों पर मैट पिंक लिपस्टिक लगाएं. यह आपके लुक को परफेक्ट कर देगा. आप चाहें तो आप अपने हिसाब से कलर डिसाइड कर सकती हैं.

दिवाली पर आधी रात में घंटी और दीपक से बदलेगी आपकी किस्मत, इस टोटके से दौड़ी आएंगी मां लक्ष्मी

सटल मेकअप
सटल मेकअप फेस्टिव लुक पाने के सबसे अच्छा ऑप्शन है. इस लुक के लिए आप चिकबोन्स और जॉ लाइन को कोंटूर करें, फिर अपनी आईब्रो को पेंसिल से शेप दें. पलकों पर मस्कारा लगाएं. होठों की चमक को बढ़ाने के लिए ग्लॉस लगाएं. लिपस्टिक भी लगाएं अपनी पंसद के अनुसार. लीजिए आप बहुत जल्दी से तैयार हो गईं दीपावली के लिए.

Govardhan Puja 2023: गोवर्धन परिक्रमा में भूल से भी हो गई ये गलतियां तो नहीं मिलेगा पछताने का मौका, पहले ही जान लें नियम

शिमरी मेकअप
अगर आप थक गई हो तो जल्दी से इस मेकअप को कर सकती हो. आप शिमरी मेकअप कर सकती हैं. शिमरी मेकअप करना बहुत आसान है और ये काफी कम समय में हो जाता है. इसके लिए आप पहले चेहरे को अच्छे से साफ करें. आपको चेहरे पर फाउंडेशन लगाना है  और फिर चिक बोन्स और नोज ब्रिज पर हाईलाइटर लगाएं. आंखों में काजल और मसकारा लगाएं. अपनी फेवरेट लिपस्टिक होठों पर लगाएं. लीजिए आप शिमरी मेकअप कर तैयार हो गईं दीपावली के लिए.

डिस्क्लेमर: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.

Choti Diwali 2023: छोटी दिवाली आज, जानें किस समय जलेगा यम के नाम का दीया? नोट करें नरक चतुर्दशी पर पूजा का शुभ मुहूर्त

Rahu-Ketu Rashi Parivartan 2023: दिवाली से पहले राहु-केतु चमकाएंगे इन 5 राशियों का भाग्य, मिलेगा छप्परफाड़ धन

Watch: Diwali 2023: क्या दिवाली पर दिन में भी होता है मां लक्ष्मी का पूजन, जानें शुभ मुहूर्त और धन प्राप्ति के उपाय

 

 

Trending news