Rampur News: गर्लफ्रेंड को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद की ली जान, रामपुर में लव स्टोरी का दर्दनाक अंत
Advertisement

Rampur News: गर्लफ्रेंड को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद की ली जान, रामपुर में लव स्टोरी का दर्दनाक अंत

Rampur: यूपी के रामपुर में एक लव स्टोरी (Love Story) का दर्दनाक अंत हुआ. यहां आरोप है कि प्रेमी (Lover) ने गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को गोली मारने के बाद खुद की भी जान ले ली. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Rampur Police Photo

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur News) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां बीती रात प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को गोली मारी दी. इसके बाद अपने आप को भी गोली मार ली. एकसाथ दो मौत से गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौक पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला भी पहुंच गए. दोनों के बीच बीते लंबे समय से प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला थाना शहर कोतवाली इलाके के शाहबाद गेट का है. यहां के रहने वाले युवक-युवती की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक युवती का नाम तैयबा युवक का नाम तालिब बताया जा रहा है. दोनों की सिर में गोली लगने से मौत हुई है. आरोप है कि तालिब ने पहले तैयबा की गोली मारी इसके बाद उसने खुद को गोली मार ली. पुलिस ने मौके से पिस्टल बरामद कर ली है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

Baghpat News: बागपत की लव स्टोरी ने ली लेखपाल की जान, पड़ोसी लड़की ने खोला पुलिस के सामने राज

पुलिस ने दी जानकारी

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि लड़की और लड़की के बीच कुछ प्रेम संबंध लग रहे थे. परिजनों का कहना है कि लड़के ने पहले लड़की के सिर में गोली मारी बाद में बाहर जाकर उसने अपने सर में गोली मार ली, जिससे दोनों की मौत हो गई. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस घटना की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है.

हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video

 

Trending news