प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 2 महिला समेत 4 की मौत, 3 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 2 महिला समेत 4 की मौत, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

Pratapgarh road accident: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां शादी समारोह से लौट रही अर्टिका कार और ई-रिक्शा में भिड़ंत हो गई. जिससे 4 लोगों की मौत हो गई. 

Pratapgarh road accident

Pratapgarh road accident: प्रतापगढ़ के रानीगंज कोतवाली इलाके के राजापुर खरहर गांव में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां शादी समारोह से लौटते वक्त एक तेज रफ्तार अर्टिका कार और ई रिक्शा में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में दो महिला समेत कुल 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्रतापगढ़ के जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. जिसमें दो की हालत गंभीर है. उन्हें प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

जिला मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने बताया कि मृतकों में सौम्य श्रीवास्तव ऊंचाहार जनपद रायबरेली के अलावा आस्था उर्फ प्रिया श्रीवास्तव दहिलामऊ और ई रिक्शा चालक अन्नू उर्फ अनवर भैरोपुर नगर कोतवाली का रहने वाला है. जबकि एक मृतक का नाम पता अज्ञात है. वहीं घायलों में प्रीति श्रीवास्तव के अलावा अनुज श्रीवास्तव और नवीन श्रीवास्तव है. इन सभी को जिला मेडिकल कॉलेज से प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया है. सूचना पाकर पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ...

Trending news