जानिए कितनी है पीएम मोदी की संपत्ति?, बैंक बैलेंस कार और बंगला कुछ भी नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1956398

जानिए कितनी है पीएम मोदी की संपत्ति?, बैंक बैलेंस कार और बंगला कुछ भी नहीं

PM Modi Property: पीएम नरेंद्र मोदी के पास कोई भी जीवन बीमा पॉलिसी नहीं है. उनकी बीमा पॉलिसी का समय पूरा हो गया है. पीएम मोदी के पास एफडी खाते में मात्र 2.47 करोड़ ही हैं. 

जानिए कितनी है पीएम मोदी की संपत्ति?, बैंक बैलेंस कार और बंगला कुछ भी नहीं

PM Modi Property: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कोई भी जीवन बीमा पॉलिसी नहीं है. उनकी बीमा पॉलिसी का समय पूरा हो गया है. पीएम मोदी के पास एफडी खाते में मात्र 2.47 करोड़ ही हैं. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी संपत्ति की घोषणा की है. 

पीएम ने अपनी संपत्ति की घोषणा की 
इसके मुताबिक, पीएम मोदी की संपत्ति में एक एफडी और एक राष्ट्रीय बचत प्रमाणपत्र ही है. इस साल 31 मार्च तक उनके पास गांधीनगर स्थित एसबीआई शाखा में एफडी खाते में 2.47 करोड़ रुपये थे. पिछले साल की तुलना में उनके एफडी खाते में 37 लाख की वृद्धि हुई है. 

पीएम के पास कोई उधारी नहीं 
इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कोई उधारी नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी के राष्ट्रीय बचत प्रमाणपत्र में 14500 रुपये की वृद्धि हुई है. इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के पास खुद का कोई वाहन भी नहीं है. पीएम के पास 20 हजार के बांड थे. 

पीएम मोदी नहीं लेते वेतन 
वहीं, अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैंक बैलेंस की बात करें तो पीएम के पास सिर्फ 574 हैं. मार्च 2023 तक उनके पास 30, 240 रुपये नकद थे. खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई वेतन नहीं लेते, वह पूरा वेतन दान कर देते हैं. 

Diwali 2023: दिवाली के दिन अपने राशि के हिसाब से पहना कपड़ा तो बरकत में लगेगी चार चांद, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

Trending news