नोएडा में 12वीं के छात्र ने 22वीं मंजिल से लगा दी मौत की छलांग, अंग्रेजी का पेपर देकर आया था घर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2123641

नोएडा में 12वीं के छात्र ने 22वीं मंजिल से लगा दी मौत की छलांग, अंग्रेजी का पेपर देकर आया था घर

Noida News: ग्रेटर नोएडा के महागुन मायवुड सोसायटी में रहने वाले 12वीं के छात्र ने गुरुवार को 22वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. बताया गया कि छात्र 12वीं का अंग्रेजी का पेपर देकर घर लौटा था. पेपर खराब होने के चलते वह परेशान था. 

नोएडा में 12वीं के छात्र ने 22वीं मंजिल से लगा दी मौत की छलांग, अंग्रेजी का पेपर देकर आया था घर

Noida News: नोएडा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां ग्रेटर नोएडा के महागुन मायवुड सोसायटी में रहने वाले 12वीं के छात्र ने गुरुवार को 22वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. बताया गया कि छात्र 12वीं का अंग्रेजी का पेपर देकर घर लौटा था. पेपर खराब होने के चलते वह परेशान था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

दिल दहला देने वाली घटना 
दरअसल, मूलरूप से रायबरेली निवासी श्‍शेन्‍यू मिश्रा परिवार सहित ग्रेटर नोएडा के महागुन मायवुड सोसायटी में रह रहे हैं. श्‍शेन्‍यू मिश्रा नोएडा में ही किसी कंपनी में सर्विस मैनेजर हैं. उनका 19 वर्षीय बेटा अदवित 12वीं की बोर्ड परीक्षा दे रहा था. गुरुवार को अंग्रेजी का पेपर था. अदवित पिछले साल 12वीं फेल हो गया था तो दोबारा परीक्षा दे रहा है. 

22वीं मंजिल से लगा दी छलांग 
पुलिस के मुताबिक, गुरुवार शाम करीब साढे चार बजे अदवित अचानक 22वीं मंजिल पर चढ़ गया. कुछ ही देर बाद अदवित वहां से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली. इसके बाद सोसायटी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

अंग्रेजी का पेपर देकर आया था 
बताया गया कि गुरुवार को वह अंग्रेजी का पेपर देकर आया था. पेपर खराब होने की वजह से वह परेशान था. इस वजह से वह घर आने के बाद सोसायटी की छत पर जाकर बैठ गया था. करीब बीस मिनट तक छत पर अकेला बैठा रहा इसके बाद अचानक उसने छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. 

इकलौता बेटा था अदवित
बताया गया कि अदवित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. उसकी बड़ी बहन है. इकलौते बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है. अदवित के इस कदम का घरवालों का आभास ही नहीं था. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

यह भी पढ़ें : UP Board Exam 2024: पहले दिन 3 लाख से ज्यादा छात्रों ने छोड़ दी परीक्षा, 7 नकलचियों समेत 8 पर FIR
 

Trending news