न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास यहां करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1801901

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास यहां करें आवेदन

NIACL AO Recruitment 2023 : न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) ने बंपर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है. न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की ओर से नोटिफ‍िकेशन जारी कर दिया गया है. इच्‍छुक अभ्‍यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. तो आइये जानते हैं पूरी डिटेल. 

फाइल फोटो

NIACL AO Recruitment 2023 : प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्‍यर्थियों के लिए अच्‍छा मौका है. न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) ने बंपर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है. न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की ओर से नोटिफ‍िकेशन जारी कर दिया गया है. इच्‍छुक अभ्‍यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. तो आइये जानते हैं पूरी डिटेल. 

यहां करें आवेदन 
जानकारी के मुताबिक, न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने प्रशासनिक अधिकारी (जनरलिस्ट और स्पेशलिस्ट) (स्केल I) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. आवेदन प्रक्रिया एक अगस्त से शुरू होगी और आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 19 अगस्त है. इच्छुक उम्मीदवार NIACL की आधिकारिक वेबसाइट newindia.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

कितने पदों पर भर्ती 
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 450 पदों को भरा जाएगा. फेज I ऑनलाइन परीक्षा (उद्देश्य) अस्थाई रूप से 9 सितंबर को होने वाली है और फेज 2 ऑनलाइन परीक्षा (उद्देश्य + वर्णनात्मक) 8 अक्टूबर, 2023 को होगी. भर्ती अभियान स्केल I कैडर में 450 प्रशासनिक अधिकारियों (सामान्यज्ञ और विशेषज्ञ) की 450 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है.

जानें आवेदन शुल्क
एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है. वहीं, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी के अलावा अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 850 रुपये आवेदन शुल्‍क रखा गया है. NIACL AO Recruitment 2023 के लिए सबसे पहले NIACL AO की आधिकारिक वेबसाइट newindia.co.in पर जाएं.  इसके बाद होमपेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन पर क्लिक करें. इसके बाद अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें. रजिस्टर करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें.  आवेदन फॉर्म भरें.
सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें. इसके बाद फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट ले लें.

Watch: 10 साल बाद भिखारी जैसी हालत में मिला पति, सड़क पर बच्चे की तरह पत्नी करने लगी दुलार

Trending news