बिना नाम लिए रामपुर से बीजेपी MLA आकाश सक्सेना पर बरसे अब्दुल्लाह आजम,बोले-ज्यादा खनकने वाली गुल्लकें फूट जाया करती हैं
Advertisement

बिना नाम लिए रामपुर से बीजेपी MLA आकाश सक्सेना पर बरसे अब्दुल्लाह आजम,बोले-ज्यादा खनकने वाली गुल्लकें फूट जाया करती हैं

Nagar Nikay Chunav 2023: अब्दुल्लाह आज़म खान ने बहुत कम उम्र में बहुत दुनिया देखी है मैने... बहुत कम उम्र में बहुत अच्छा और बहुत बुरा वक्त देखा है... हम हर दिन, हर लम्हा जलील किए जाते हैं... उन्होंने मौजूद सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस खानदान पर 151 का एक मुकदमा नही था. आज उसके ऊपर 300 मुकदमे लाद दिए गए...

Abdullah Azam Khan

सैय्यद आमिर/रामपुर: उत्तर प्रदेश की  बिलासपुर नगर पालिका (Bilaspur Municipality) के लिए सपा उम्मीदवार मोहम्मद हसन (mohammad hassan) के पक्ष में सपा नेता अब्दुल्लाह आजम ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान अब्दुल्ला आजम ने बिना नाम लिए रामपुर से बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना पर जमकर तंज कसे. अब्दुल्लाह आजम ने आकाश सक्सेना को संविदा का विधायक बताया. अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) ने कहा कि, पुलिस के डंडे से वो 4 साल के लिए संविदा के विधायक बने हैं. 

Nikay Chunav: सपा में बगावत के सुर! कहीं प्रत्याशी ने पाला बदला तो कहीं छोड़ा मैदान, निकाय की राह में बिगड़ न जाए गेम

सपा उम्मीदवार के पक्ष में की चुनावी जनसभा
अब्दुल्लाह आज़म खान ने आज बिलासपुर नगर पालिका (Bilaspur Municipality) के लिए सपा उम्मीदवार मोहम्मद हसन के पक्ष में एक चुनावी सभा की सम्बोधित किया. इस सभा मे किसी के आवाज़ करने और अब्दुल्ला आज़म भड़के और बोले में अभी जाकर बैठ जाऊँगा, सभाओं को खराब करने वाले बहुत लोग होते हैं. बोले में ये जनता हूं कि आपको किसने भेजा है. सुनना है तो ठीक से सुने या जलसे से बाहर चले जाएं.  बहुत कम उम्र में बहुत दुनिया देखी है मैने. बहुत कम उम्र में बहुत अच्छा और बहुत बुरा वक्त देखा है. हमेशा वो ही गुल्लक खनकती है जो खाली होती है. ज़्यादा खनकने वाली गुल्लकें फुट भी जाया करती हैं.

हर सीट पर बेइमानी की गई- अब्दुल्लाह आजम
अब्दुल्लाह आज़म खान ने कहा कि जो सीट 22 हज़ार वोट से आगे चल रही थी वो 7 मिनट के अंदर 307 वोट से हरा दी गई. आपकी सरकार आने से रह नही गई. आपकी सरकार आपके हाथों से छीन ली गई.  अगर हर जिले से बिलासपुर की तरह एक-एक सीट पर बेइमानी की गई होगी तो 80 सीटें इसी तरीके से जीत ली गईं.  हम हर दिन, हर लम्हा जलील किए जाते हैं. उन्होंने मौजूद सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस खानदान पर 151 का एक मुकदमा नही था. आज उसके ऊपर 300 मुकदमे लाद दिए गए. हम भू माफिया हो गए.

अतीक के बेटों व गुर्गों के खिलाफ केस दर्ज, उमेश पाल हत्याकांड में राजदार खान सौलत हनीफ की पुलिस रिमांड पर सुनवाई आज, साजिश रचने का आरोपी
 

Watch: ओमप्रकाश राजभर ने सोनिया गांधी और मायावती को लेकर कह दी बड़ी बात

Trending news