UP Nikay Chunav 2023 : अलीगढ़ में बोले सीएम योगी- 'पीएम मोदी का विजन, यूपी का मिशन'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1683907

UP Nikay Chunav 2023 : अलीगढ़ में बोले सीएम योगी- 'पीएम मोदी का विजन, यूपी का मिशन'

UP Nikay Chunav 2023 :  निकाय चुनाव के पहले चरण के चुनाव प्रचार में जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हुंकार भरी थी. वहीं दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में भी उन्होंने चुनाव प्रचार की बागडोर पकड़ी हुई हैं. सात मई यानी रविवार सीएम प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुए बरेली, बदायूं और शाहजहांपुर पहुंचेंगे और जनसभाएं करेंगे.

CM Yogi (फाइल फोटो)

बरेली : निकाय चुनाव के पहले चरण के चुनाव प्रचार में जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हुंकार भरी थी. वहीं दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में भी उन्होंने चुनाव प्रचार की बागडोर पकड़ी हुई हैं. सात मई यानी रविवार सीएम प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुए बरेली, बदायूं और शाहजहांपुर पहुंचेंगे और जनसभाएं करेंगे. सीएम के आगमन को लेकर भाजपा के पदाधिकारी इसके साथ ही जिला प्रशासन ने भी तैयारियां पूरी कर ली है. सीएम योगी की अलीगढ़ में भी रैली है. वो अलीगढ़ पहुंच चुके हैं और जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. 

बरेली मंडल में प्रचार 
4 मई को नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान के संपन्न होने के बाद अब दूसरे चरण के लिए प्रचार अभियान तेज हो गया है. बरेली मंडल की बात करें तो यहां के वोटर्स को साधने का लक्ष्य रखते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता यहां आना शुरू कर चुके हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इसी बाबत बरेली पहुंचेंगे. 

बदायूं में जनसभा
बरेली मंडल के बदायूं में सात मई को सीएम योगी अपनी पहली जनसभा करेंगे. वह यहां गांधी ग्राउंड में चुनावी मैदान में उतरे भाजपा प्रत्याशियों को सपोर्ट करने के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे. पुलिस लाइन में वो हेलीपैड पर उतरेंगे और फिर कार से गांधी ग्राउंड जाएंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाहजहांपुर पहुंचेंगे। जहां वह नगर निगम की मेयर प्रत्याशी अर्चना वर्मा के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वो खिरनी बाग रामलीला मैदान पहुंचेंगे. जहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद सहित तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे. उनकी सुरक्षा के लिए 700 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. यहां सुबह 11 बजे सीएम की जनसभा होनी है फिर कार से पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचकर वे शाहजहांपुर के लिए निकल जाएंगे.  
 
बरेली कॉलेज में होनी है जनसभा 
बरेली में सीएम योगी बरेली कॉलेज के हॉकी मैदान में जनता को अपना संबोधन देंगे. दरअसल, शाहजहांपुर में जनसभा करने के बाद वहां से निकलकर सीएम योगी विशेष हेलीकॉप्टर से दोपहर के 3:45 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड जाएंगे. विशेष हेलीकॉप्टर से शाम 4:45 बजे सीएम बरेली एयरपोर्ट पहुंचकर विशेष वायुयान से लखनऊ लौट जाएंगे.

यह पढ़ें- Nikay Chunav in Auraiya : 'यह' सरकार लोकतंत्र की विरोधी, सभी सीटों पर जीतेगी सपा', औरैया में बीजेपी पर जमकर बरसे शिवपाल

यह पढ़ें- Nasha Mukti Kendra : नशा मुक्ति केंद्र में नशा छुड़वाने का ये है पूरा प्रॉसेस, अभी बुरी लत से पा सकते हैं छुटकारा

WATCH: आए दिन पैसे की तंगी की वजह से रुक जाते हैं काम, तो करें ये ज्योतिषीय उपाय

Trending news