Etawah: इटावा में जमकर बरसे मंत्री नंद गोपाल नंदी, सपा-कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1682636

Etawah: इटावा में जमकर बरसे मंत्री नंद गोपाल नंदी, सपा-कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Etawah News: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के वोट डाले जा चुके हैं...दूसरे चरण को होने वाले मतदान से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है...मुख्यमंत्री से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अपने प्रत्याशी के लिए जोर-शोर से अपने प्रत्याशी की जीत के लिए प्रचार कर रहे हैं...

Nand Gopal Nandi In Etawah

इटावा/अन्नू चौरसिया: इटावा शहर के ध्रुव वाटिका में भाजपा प्रत्याशी कुसुम दुबे के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी जहां पर भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए लोगों से अपील की वहीं विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इटावा की जनता से अपील की कि वह भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कुसुम दुबे को अपना कीमती वोट दें

नंद गोपाल नंदी ने कहा कि सपा-बसपा- कांग्रेस का गढ़ कभी रहा नहीं यह लोग गढ़ बनाकर बड़े-बड़े दावे करते थे, जनता को लूटते थे. आज जनमानस जाग खड़ा हुआ है. पिछले चुनाव में हम लोगों ने लगातार बढ़त बनाई है और 2023 के चुनाव में हम लोग 75 सीट जीतने जा रहे हैं जनता इनको वोट से जबाब देगी.

समाजवादी है परिवारवाद पार्टी
समाजवादी पार्टी परिवार वादी पार्टी है इनके मन में हमेशा यही रहा है कि कैसे हम बढ़ें और उसके बाद परिवार बढ़े. परिवार से बढ़े तो जाति तक सीमित रह गए.
भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के तहत चलती है और उद्देश्य हमारे यही हैं. जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार रही उस वक्त गुंडागर्दी चरम पर रही आतंकवादियों को छोड़ने तक का लोग काम करते रहे. जब नौकरियां निकलती थी तो खुलेआम नौकरी के लिए।बोलियां लगती थी.हम लोगों ने 5 लाख से ज्यादा लोगों को नौकरी दी है और आज भी छाती ठोक कर कहते हैं कि एक भी पैसा नहीं देना पड़ा. सभी जाति धर्म मजहब के बेटे बेटी की नौकरी लगी है.

शिवपाल के आरोप को बताया निराधार
नंदी ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव के नौकरशाही के बल पर वोट नहीं डालने दिया जाता है के आरोप पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा यह सरासर गलत आरोप लगाए गए हैं और आप सभी लोग जानते हैं कि जब भी यह लोग आते हैं तो कभी ईवीएम पर ठीकरा फोड़ते हैं कहीं कुछ बोलते हैं.

2024 में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार
कर्नाटक मैं कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने की बात कही, जिसके जवाब में नंद गोपाल नंदी ने कहा कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती है और इस तरह के अनाप-शनाप बयानबाजी करते हैं. हिंदुस्तान की तरफ से देखने वाला हर व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी के साथ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनाएगा.

आतंकवादियों को मिलता है करारा जबाव
2014 से पहले जो भी प्रधानमंत्री थे चाहे वह मनमोहन सिंह हो या अन्य कोई प्रधानमंत्री रहा हो, जब हमारे देश पर हमला होता था तब दूसरे हमले का इंतजार करते थे और कहते थे कि अब हमला होगा तो उनका मुंह तोड़ जवाब देंगे. लेकिन अब ऐसा नहीं है हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर कोई भी घटना को अंजाम देता है तो उसके घर में जाकर करारा जवाब दिया जाता है. पहले जिलों में बम ब्लास्ट की घटनाएं होती थी. आप लोगों ने देश की बागडोर एक अच्छे हाथों में दी है उसकी वजह से आज आतंकवादी थरथर कांपते हैं.

दुनिया यूपी की ओर देख रही है
आज हमारी योगी जी की पुलिस को खुली छूट दी है कि कोई भी हमारी बहू बेटी को छेड़ता है, परेशान करता है उसे करारा जवाब दिया जाता है. गुंडे माफिया आतंकी थरथर कांप रहे हैं. कुछ गुंडे माफिया तो उत्तर प्रदेश छोड़कर बहुत दूर चले गए हैं जो कभी लौटकर नहीं आ सकते. उन्होंने कहा कि देश के उत्तर प्रदेश सबसे बड़ी इन्वेस्टर्स समिट होती है जोकि 33 लाख 50 हजार करोड़ रुपये पीएफ आता है. यह विश्वास है आज दुनिया उत्तर प्रदेश की ओर देख रही है. 2017 में दो एयरपोर्ट संचालित थे लेकिन अब एयरपोर्ट संचालित हो रहे हैं. 

Jyeshta Month 2023: जानें कब से शुरू होगा जेठ का महीना और कब होगा खत्म, जानें 'ज्येष्ठ माह' का धार्मिक महत्व और जरूरी नियम

WATCH: सीएम योगी की जनसभा में बजा 'फिर से आएंगे योगी जी...' गाना, गजब नाचीं महिलाएं

Trending news